Covid Effect News: आखिरकार नहीं निकला कोरोना, डॉक्टरों ने किया पीएम

Share

Covid Effect News:  दो दिन तक मर्चुरी रुम में रखी रही थी लाश

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आखिरकार संदिग्ध कोरोना मरीज (Covid Effect News) समझकर पोस्टमार्टम से इंकार करने वाले डॉक्टरों ने उसके शव को छू लिया। दरअसल, उसकी कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। हालांकि इस चक्कर में लाश दो दिनों तक मर्चुरी रुम में रखी रही थी। वही इस आशंका पर पूरा परिवार भी दहशत में था। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

रिपोर्ट का पुलिस को भी ​था इंतजार

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया कि लालाराम सेन (Lalaram Sen) पिता जगन्नाथ सेन उम्र 50 साल निवासी अर्जुन नगर में रहता था। लालाराम नाई का काम करता था। बुखार होने पर परिजन उसे गुरूवार रात आठ बजे जेपी अस्पताल (Bhopal JP Hospital) लेकर पहुंचे थे। डॉक्टरों ने उसकी कोरोना टेस्ट का सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा था। रात करीब 11 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। यह जानकारी परिजनों को भी लगी। जिसके बाद परिवार के लोग कोरोना को लेकर भयभीत है। वहीं आस—पास के लोग भी परिवार से किनारा कर चुका है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई विमल शुक्ला (SI Vimal Shukla) ने बताया कि कोरोना रिपोर्ट मिलने के बाद शव का पीएम करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का यह कोचिंग संचालक को लोगों को झांसा देकर फंसाता रहा और लाखों रुपए का गबन करता रहा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बहू ने पकड़े सास के अवैध संबंध
Don`t copy text!