Bhopal Crime News: सर्जरी ब्लैड मारकर सीना चीरा

Share

Bhopal Crime News: चोरी करने के आरोप लगाने पर हुआ था विवाद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के पिपलानी इलाके में कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक के सीने में सर्जरी की ब्लैड मारकर उसका सीना चीर दिया गया है। इस घटना में दो व्यक्ति आरोपी फिलहाल बनाए गए हैं। वहीं लेन—देन के विवाद पर मारपीट की एफआईआर हुई हैं। यह घटना शाहपुरा इलाके की है।

कुछ दिन पहले हुई मारपीट

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार घटना हथाईखेड़ा पठार आनंद नगर इलाके की है। हमला मंगलवार दोपहर लगभग सवा दो बजे किया गया गया था। शिकायत रोहित मीना (Rohit Meena) पिता मनोज उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। रोहित के साथ दोस्त राजकुमार भी जख्मी है। राजकुमार के सीने पर सर्जरी का ब्लैड लगा है। वह हमीदिया अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है। आरोपी पीकू और एक अन्य दोस्त है। विवाद पीकू को चोरी करने का आरोप लगाने पर शुरु हुआ था। इसी मामले को लेकर कुछ दिन पहले मारपीट भी हुई थी। मारपीट के कारण रंजिश चली आ रही थी। हमले में एक दर्जन से अधिक लोगों के आने की खबर थी। लेकिन, पुलिस इस बात से इंकार कर रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

उधारी में दिलाई थी रकम

इधर, शाहपुरा थाना पुलिस ने अभिनव अपार्टमेंट शिवाय काम्पलेक्स निवासी यश प्रताप सिंह की शिकायत पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी अमन कुमार, शिवम, सत्यम सिंह (Satyam Singh) और एक अन्य बनाए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यश मूलत: झांसी (Jhansi) का रहने वाला है। जिसने सत्यम को 10 हजार रुपए उधार दिए थे उसके दोस्त को देने के लिए। यह रकम वापस मांगने पर विवाद शुरु हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: अमरूद के पेड़ पर रस्सी से लटका युवक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!