Bhopal Suicide News: नशे की लत से परेशान युवक ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: टीवी चालू कर दुपट्टे का फंदा बनाकर लटका

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र- Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के बैरागढ़ इलाके में एक युवक ने फांसी लगा ली। वह नशा करने का आदी था। उसको ठीक करने के परिजनों ने प्रयास भी किए थे। लेकिन, उसकी यह लत छूट नहीं रही थी। इधर, एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों घटनाओं में मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

मां ने लटके हुए देखा

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार फांसी लगने की सूचना मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात लगभग दो बजे मिली थी। खबर निकी सेवकरवानी ने दी थी जो कि उसकी मृत युवक की मां थी। उसने बताया कि बेटा लक्की सेवकरवानी (Luckey Sevakravani) उम्र 27 साल ने फांसी लगा ली है। मां आधी रात उठने के बाद उसके कमरे में गई थी। तब बिजली चालू थी और टीवी चल रही थी। यह देखकर मां को शक हुआ। मां ने दरवाजा खोला तो बेटा फंदे पर लटका हुआ मिला। जांच अधिकारी एएसआई ओपी मीना (ASI OP Meena) ने बताया कि लक्की सेवकरवानी बेरोजगार था। पिता हरीश कुमार की एमपी नगर में मोबाइल दुकान पर कभी—कभी जाता था। उसको नशा करने की लत लगी हुई थी। इस कारण उसका कुछ इलाज भी नशा मुक्ति केंद्र में कराया गया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: मजदूर की संदिग्ध प​रिस्थितियों में मौत

मजदूरी के लिए आया था भोपाल

इधर, अशोका गार्डन स्थित कोलुआ कला में राजेन्द्र सिंह (Rajendra Singh) पिता मान सिंह रघुवंशी उम्र 45 साल की मौत हो गई। वह 20 फरवरी को ही विदिशा से रोजगार की तलाश में दोस्त रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ आया था। दोस्त ने अपने साथ ही उसको टॉप एंड टाउन (Top And Town) में नौकरी लगाई थी। राजेन्द्र सिंह को दो दिन पहले से बैचेनी की शिकायत हुई थी। दोस्त ने दवा भी दिलाई दी थी। लेकिन, उसकी मौत हो गई। पुलिस हार्ट अटैक से मौत होने की अटकल लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!