Bhopal Theft News: महिला वकील के घर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft News: नकदी, जेवरात समेत पांच लाख रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) में एक महिला वकील के घर धावा बोलकर चोर लगभग तीन लाख रुपए का माल बटोर (Bhopal Robbery News) ले गए हैं। इसके अलावा दो अन्य जगहों पर भी चोरी की वारदात (Bhopal Stolen News) हुई है। पुलिस ने सभी मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन, सुराग के नाम पर पुलिस के पास बताने के लिए कुछ नहीं हैं।

अदालत में थी पीड़िता

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना 23 जनवरी की दोपहर में हुई थी। इस कारण पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी की वारदात) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत अंजना बनखेड़ा पुत्री राधेलाल बनखेड़ा उम्र 33 साल ने दर्ज कराई है। अंजना बनखेड़ा (Anjana Bankheda) जिला अदालत में अधिवक्ता है। चोर कोटरा स्थित ईडब्ल्यूएस मकान में ताला तोड़कर भीतर घुसे थे। मकान से सोने—चांदी के जेवरात और नकदी ढ़ाई लाख रुपए ले गए। भारी रकम के पीछे पुलिस कोई ठोस कारण नहीं बता सकी है। इसके अलावा ऐशबाग स्थित सुभाष नगर दुकान से चोर 35 हजार रुपए का पान मसाला के पैकेट ले गए। शिकायत राकेश संतानी (Rakesh Santani) ने दर्ज कराई है। वहीं बैरसिया इलाके में गीता जाटव ने घीसू लाल के खिलाफ धारा 454/380 (दिनदहाड़े चोरी) का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी 53 हजार रुपए के जेवरात चोरी कर ले गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Attempt: मालदार दोस्त को लूटने की सुपारी 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!