Bhopal Cop News: जुआरियों के साथ दांव लगाते सिपाही हुआ वायरल

Share

Bhopal Cop News: एसपी ने वीडियो देखकर सिपाही को कर दिया निलंबित

Bhopal Crime News
अरेरा हिल्स थाना भोपाल-फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर नीति नियम बनाने वाले सारे अफसर रहते हैं। उस शहर में एक सिपाही का वीडियो वायरल हो गया। मामला मध्य प्रदेश पुलिस (Bhopal Cop News) विभाग से जुड़ा था। वीडियो में सिपाही जुएं पर दांव लगाता हुआ दिख रहा था। वीडियो में फजीहत होती देख एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया।

इस थाने में तैनात था सिपाही

वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के संबंध में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, वीडियो में दिख रहा सिपाही अरेरा हिल्स थाने (Arera Hills Thana Crime News) में तैनात था। यह थाना कुछ महीने पहले ही शुरु हुआ है। वीडियो में दिख रहा सिपाही हरिशंकर कटारिया (Constable Harishankar) है। एसपी साउथ साई कृष्णा थोटा के पास भी यह वीडियो पहुंचा। जिसके बाद 24 फरवरी को एसपी (Bhopal South SP) ने सिपाही को निलंबित करने के आदेश दिए। आदेश में वायरल ​वीडियो का संदर्भ दिया गया है। निलंबन अवधि के दौरान सिपाही नेहरु नगर पुलिस लाइन में तैनात रहेंगे। जांच के लिए एएसपी को आदेश दिए गए हैं। जांच में वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश में नक्सलियों ने दी दस्तक, पुलिस-नक्सली मुठभेड़
Don`t copy text!