Bhopal News: नवीन कॉलेज के छात्र की पिटाई लगाई 

Share

Bhopal News: रंगदारी दिखाकर सिगरेट पीने के लिए मांग रहा था रकम, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बी.काॅम के एक छात्र से मारपीट की गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। उससे सिगरेट के लिए आरोपी पैसे मांग रहे थे। जख्मी छात्र को जेपी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

इस कारण पुलिस थाने पहुंचा मामला

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 11 जनवरी की रात ग्यारह बजे हुआ था। जिसकी शिकायत अंशु यादव (Anshu Yadav) पिता घनश्याम यादव उम्र 20 साल ने दर्ज कराई है। वह जहांगीराबाद स्थित बरेखडी इलाके में रहता है। अंशु यादव नवीन कॉलेज (Naveen College) का छात्र है। वह दोस्त रिषभ सेन (Rishabh Sen) को लेने गया था। रास्ते में राधा कृष्ण मंदिर के पास अब्बा जोगी उर्फ शिवा जोगी (Shiva Jogi) उसे मिला। वह उसको रोककर कहने लगा कि उसे सिगरेट के लिए पैसे चाहिए। ऐसा करते हुए वह उसकी तलाशी लेने लगा। विरोध करने पर वह गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद वह मारपीट पर उतर आया। अंशु यादव को मारपीट में चोटें आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 41/24 धारा 341/294/327/506 (रास्ते में रोककर, गाली—गलौज, रंगदारी दिखाना और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा) दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: हमीदिया अस्पताल का किंग बनना चाहता है सुल्तान
Don`t copy text!