Bhopal News: बंद दुकान के सामने मिली लाश

Share

Bhopal News: फुटपाथ पर रहता था, शव पीएम के लिए भेजकर पुलिस तलाश रही परिजन

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। बंद दुकान के सामने पुलिस को लाश मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। मृतक फुटपाथ पर ही रहकर गुजर—बसर करता था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को ऐसे मिली थी जानकारी

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार इस बात की सूचना मोहम्मद अमजद (Mohammed Amzad) ने पुलिस को दी थी। लाश ऐशबाग स्थित बोगदा पुल के पास राजू फ्यूल (Raju Fuel) के नजदीक मिली थी। शव पुरुष का है जिसकी उम्र लगभग 50 साल है। वह क्षेत्र में भीख मांगता था। उसे लोगों ने कई बार शराब पीते हुए भी देखा था। पुलिस को उसके पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। इस कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसके परिजनों की तलाश कर रही है। पुलिस ने हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में पीएम कराने के बाद शव मॉर्चुरी रूम में रख दिया है। मामले की जांच एसआई गणपत सिंह (SI Ganpat Singh) कर रहे है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 08/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case:  लिव इन पार्टनर रायसेन से हिरासत में लिया गया
Don`t copy text!