Bhopal Gang Rape: मामा और नाना ने किया गैंग रेप

Share

Bhopal Gang Rape: छह साल की बच्ची से समोसा दिलाने के बहाने बड़े पापा के घर ले जाकर किया बलात्कार

Bhopal Gang Rape
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Gang Rape) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां कोलार इलाके में एक छह साल की बच्ची से गैंग रेप किया गया है। गैंग रेप के दोनों आरोपी मासूम के मामा और नाना हैं। आरोपी मामा समोसा दिलाने के बहाने उसके बड़े पापा के मकान में उसे ले गया था। जहां पहले मामा ने फिर उसके बाद नाना ने बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। इस मामले के दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

गरीब परिवार की है पीड़िता

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां थाना क्षेत्र की रहने वाली है। मां ने पुलिस को बताया कि उसके दो बच्चे हैं। बेटी की उम्र छह साल और बेटे की उम्र तीन साल है। पीड़िता और पति मजदूरी करते हैं। दोनों बच्चों का स्कूल में एडमिशन नहीं हुआ है। सरकारी स्कूल मेें वैसे ही बैठ जाती है। पीड़िता ने बताया गुरूवार शाम मजदूरी करके वह घर लौटी थी। उसके छह साल की बेटी ने बोला मां मैने कपड़े धोकर सुखा दिए हैं। बेटी ने मां से बोला उसके नाजुक अंग में दर्द हो रहा है। मां बच्ची को कमरे में लेकर गई और उसके अंग को देखा। मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: घर में तंग करता था मनचला, रिश्तेदार के यहां छुपने पहुंची

बेटी ने बयां की पीड़ा

Bhopal Gang Rape News
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया उसने बच्ची से पूछा क्या हुआ। बेटी डर के कारण पहले कुछ नहीं बोली। बच्ची का बोलना था मां तुम मुझे मारोगी। प्यार से समझाकर मां ने बेटी को गोद में बैठाया और फिर हकीकत जानी। उसने बताया एक अप्रैल को को मामा घर आए थे। मामा उसे और भाई को समोसा खिलाने साथ लेकर गए थे। तब मामा पहले उसके बड़े पापा के घर ले गए। कमरे में ले जाकर मामा ने कुंदी अंदर से लगा दी थी। वहां पर नाना पहले से कमरे में थे। तब मामा ने उसे जमीन पर लिटाकर उसके कपड़े उतार लिए। इसके बाद मामा ने उसके कोमल अंगों के साथ गलत काम किया। इसके बाद नाना ने भी उसके साथ वहीं किया।

20 रूपए देकर किया चुप

बेटी ने बताया इसके बाद मामा ने उसे 20 रुपए दिए और बोला किसी को कुछ नहीं बताना मत। बाद में मामा ने दोनों को समोसा दिखाया और घर छोड़ दिया। सारी बात सुनकर मां की आंखे भर आई थी। पीड़िता ने उसके भाई को फोन करने घर बुलाया था। तभी पति भी घर लौट आए थे। दोनों को सारी आपबीती बताई थी। मामले की जांच कर रही एसआई प्रेक्षा मोर्या ने बताया आरोपी मामा पीड़िता के दूर का रिश्तेदार का भाई बोरदा में रहता है। वहीं मासूम की मां का पिता भी आरोपी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   MP Lock Down Hint: एमपी के महानगरों में लॉक डाउन के संकेत

दोनो आरोपी दबोचे गए

Bhopal Gang Rape News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने बताया कि बच्ची (Bhopal Gang Rape) का मेडिकल करा लिया गया है। उसके मजिस्ट्रीयल बयान दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। मां को फरियादी बनाए जाने के पीछे पुलिस ने कोई ठोस वजह नहीं बताई है। जांच अधिकारी ने बताया घटना की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376/376डी,बी/376/3/376/2/च/506/5जी/5एन/5एम/6पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शुक्रवार दोपहर दोनों आरोपियों को पुलिस दबोचकर थाने ले आई है। दोनों से अलग—अलग पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद न्यायालय पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!