Bhopal News: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Share

Bhopal News: मौत से कुछ देर पहले फोन पर भाई से हुई थी बातचीत, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। टक्कर मारने वाली कार का नंबर अभी सामने नहीं आया है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपने के बाद कार चालक पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया। पुलिस इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी की तलाश कर रही है।

मोबाइल पर आई मौत की जानकारी

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना में मौत 19 दिसंबर की सुबह हुई थी। जिसकी जानकारी 42 वर्षीय दीपक सेहरिया (Deepak Sehriya) ने दी थी। वह ईटखेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम भैरोपुरा का रहने वाला है। शव की पहचान राजा सेहरिया पिता वंशीलाल सेहरिया उम्र 32 साल के रूप में हुई। बैरसिया पुलिस मर्ग 103/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच केे बाद पुलिस ने 872/22 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना में हुई मौत का मामला) दर्ज कर लिया। हालांकि इसमें अभी तक आरोपी वाहन चालक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को दीपक सेहरिया ने बताया कि वह पांच भाई है। जिसमें राजा सेहरिया (Raja Sehriya) उसका छोटा भाई था। वह एक दिन पहले रिश्तेदारी में जाने का बोलकर निकला था। अगली सुबह लगभग नौ बजे जब वह घर नहीं आया तो उसे फोन भी लगाया था। उसका कहना था कि वह कुछ देर में घर आ रहा है। इसके बाद उसके ही मोबाइल नंबर से कॉल आया। जिसमें बताया गया कि सोनकच्छ पेट्रोल पंप के नजदीक उसे वाहन ने टक्कर मार दी। परिवार बैरसिया स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : पानी के मोटर को लेकर दो परिवारों में हाथापाई 
Don`t copy text!