Bhopal News: कारोबारी के मकान से नकदी चोरी 

Share

Bhopal News: पारिवारिक कार्यक्रमों की व्यस्तता के चलते देरी से मालूम हुई घटना, पुलिस ने दर्ज किया सादा चोरी की घटना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कारोबारी के मकान के भीतर से बैग चोरी चला गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज इलाके की है। जिसमें कारोबारी ने चोरी गए बैग में नकदी के संबंध में कोई ठोस खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने इस मामले में सादा चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। इधर, हनुमानगंज में ही लोडिंग ट्रक से नकदी से भरा रूमाल चोरी चला गया।

रूमाल में लपेटकर रखी थी रकम

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 20 दिसंबर को 883 और 885/22 का मामला दर्ज किया गया है। जिसमें धारा क्रमश: 380 और 379 सादा चोरी और खुले स्थान से नकदी चोरी का मामला दर्ज है। इसकी शिकायत शांति नगर निवासी कवलजीत सिंह (Kawaljeet Singh) ने थाने में दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि वे कृषि उपकरणों की दुकान राजदेव कॉलोनी में चलाते हैं। दुकान से कई बार रकम बचने पर वे घर पर पलंग के नीचे संदूक के भीतर थैले में रखते थे। यह थैला उन्होंने 17 दिसंबर को देखा तो वह गायब था। नौकरानी ममता कुर्मी (Mamta Kurmi) से भी परिवार ने पूछताछ कर ली है। इसी तरह दूसरा मामला बाग फरहत अफजा ऐशबाग निवासी नवाब खां (Nawab Khan) ने दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे एसीएम ट्रांसपोर्ट पर लोडिंग आयशर एमपी—04—जीए—5333 चलाते हैं। उन्होंने न्यू कबाड़खाने में माल उतारा था। जिसके बाद उन्हें भाड़े के 20 हजार रूपए मिले थे। यह रकम रूमाल में लपेटकर ड्राइविंग सीट के बाजू में रख दिए थे। ट्रांसपोर्ट कंपनी से वे जब बाहर निकले तो रकम गायब थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Attempt: पर्स बचाने के लिए रिटायर डॉक्टर लुटेरे से जूझ गई
Don`t copy text!