मध्यप्रदेश : प्रेमी की इस हरकत ने ले ली दो सगी बहनों की जान

Share

लव लेटर लिखना पड़ा भारी, युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

Sisters Commit Suicide
सांकेतिक फोटो

सिवनी। (Seoni) मध्यप्रदेश के सिवनी (Seoni) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक की छोटी से हरकत दो बहनों की जान पर भारी पड़ गई। सगी बहनों ने कथित तौर पर कुएं में कूदकर जान दे दी (Sisters Commit Suicide)। सामूहिक आत्महत्या ने सभी को हिलाकर रख दिया है, इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने लड़कियों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिए है। घटना सिवनी जिले के आदेगांव थानांतर्गत कोंडरा गांव की है। जहां दो सगी बहनों ने कथित रूप से कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार सुबह खेत के कुएं से दोनों बहनों के शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।

पिता के मोबाइल पर भेज दिया प्रेम पत्र

आदेगांव पुलिस थाना प्रभारी ईश्वर पटले ने बताया कि कोंडरा गांव की 18 वर्षीय व 16 वर्षीय दो सगी बहनों का दो बालिग युवकों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के आशिक ने उसके पिता के मोबाइल फोन में प्रेम भरा संदेश भेज दिया। इन लड़कियों के भाई व परिजनों ने इस संदेश को देख लिया। इससे दोनों बहनों काफी घबरा गईं। उन्होंने बताया कि सोमवार को जब उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों तक पहुंचने का पता चला तो वे घर से गायब हो गईं। सोमवार शाम करीब 4.30 बजे से दोनों बहनें गायब थी। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पटले ने बताया कि काफी तलाश करने के बाद ग्रामीणों व परिजनों ने खेत के कुएं में दोनों बहनों का शव देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। रात में अंधेरा होने के कारण दोनों शवों को मंगलवार सुबह बाहर निकाला गया। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए लखनादौन अस्पताल भेज दिया गया है। पटले ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है।
उन्होंने कहा कि घटना के बाद से दोनों युवक लापता हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Blind Bank Manager Rape Case: चोरी की नीयत से घुसे बदमाश ने किया था बलात्कार

यह भी पढ़ेंः मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, हार्ट अटैक से गई जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!