Bhopal Suicide Case: बीबीए का छात्र फंदे पर झूला

Share

Bhopal Suicide Case: सुसाइड से पहले पिता को लिखी भावुक कर देने वाली चिट्ठी

Bhopal Suicide Case
बीबीए का छात्र पीयूष अग्रवाल जिसने फांसी लगाई

भोपाल। बीबीए का छात्र फंदे पर झूल (Bhopal Suicide Case) गया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। सुसाइड से पहले उसने पिता को भावुक कर देने वाली चिट्ठी लिख थी। उसकी लाश घर के बाजू में मिली है। इधर, एक अन्य 12वीं के छात्र ने आत्महत्या (Bhopal Hanging Case) कर लिया है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

प्ले स्कूल में लगाई फांसी

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि पीयूष अग्रवाल (Piyush Agrawal) पिता अभय अग्रवाल उम्र 21 साल निवासी दानिश कुंज में रहता था। वह इंदौर के आईपीएस कॉलेज से बीबीए (IPS College Student Suicide Case) कर रहा था। वह फिलहाल थर्ड ईयर में था। पिता की डिस्पोजल की दुकान है जो एमपी नगर में है। पीयूष (Piyush Agrawal Hanging Case) लॉक डाउन के कारण घर पर ही था। पिता के साथ दुकान पर आता—जाता था। सोमवार उसकी ऑन लाइन क्लास थी इसी कारण पिता के साथ दुकान नहीं गया। दिन में 12:30 बजे पिता को फोन पर बोला था क्लास खत्म हो गई है। वह दुकान आ रहा है। जब पिता तीन बजे घर पहुंचे तो पीयूष पड़ोस में पर्ल्स इंडियंस प्ले स्कूल (Purls Indians Play School) जो बंद है, उसमें लटका मिला।

यह भी पढ़ें: डिप्टी कलेक्टर की ऐसी मौत, पत्नी घर पर रही लेकिन तीन दिन बाद भी उसको खबर नहीं मिली

पिता को लिखा भवुक पत्र

पिता ने बताया पीयूष ने स्कूल की चादर से कपड़े का फंदा बनाकर फांसी लगाई है। परिजन अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे कि बेटा सुसाइड कर सकता है। हालांकि पुलिस को उसके पास के एक सुसाइड नोट मिला है। उसने पिता से माफी मांगी है। हॉस्टल का एडवांस वापस लेने के लिए बोला है। पुलिस ने शव पोस्टामार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस उसके सोशल मीडिया के रिकॉर्ड की भी जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Varanasi Shot Murder: बाइक सवार बदमाशों ने हिस्ट्रशीटर को गोली मारी, दो की मौत, एक घायल

12वीं के दिए थे पेपर

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि आकाश बागुल (Akash Bagul) पिता संतोष उम्र 18 साल निवासी पंचशील नगर में रहता था। संतोष लोडिंग ऑटो चलाता है। आकाश (Akash Bagul Suicide Case) ने इस बार 12वीं कक्षा के पेपर दिए थे। दादी पोस्ट ऑफिस में नौकरी करती है। उसकी उम्र ज्यादा होने के कारण मां दादी के साथ जाती है। आकाश ने पंखे से रस्सी बांधकर फांसी (TT Nagar Hanging) लगाई थी। आकाश घर में छोटा था उसका एक बड़ा भाई है। पुलिस का कहना है कि परिजन सदमे में हैं। आकाश की मौत से सभी परेशान चल रहे हैं। पुलिस ने पीएम के बाद शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!