डिप्टी कलेक्टर की घर पर ही मौत, पत्नी को तीन दिन बाद बदबू आने पर पता चला

Share

Bhopal Suspicious Death: पत्नी—बेटे थे घर में मौजूद, मौत पर रहस्य बरकरार

Bhopal Suspicious Death
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के एक अफसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। डिप्टी कलेक्टर रैंक के अधिकारी थे, मंत्रालय में पदस्थ थे। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। लाश तीन से चार दिन पुरानी बताई जा रही है। घटना के वक्त घर पर पर डिप्टी कलेक्टर की पत्नी और 11 साल का बेटा भी था। लेकिन, उन्हें किसी तरह की सुध नहीं थी। पुलिस मौत को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद वजह सामने आएगी। इधर, दो अन्य संदिग्ध मौत (Bhopal Suspected Death Case) के मामलों में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

पुलिस को पत्नी ने दी थी खबर

बागसेवानिया थाना पुलिस ने बताया कि लखन टेकाम (Lakhan Tekam) पिता फूल सिंह उम्र 56 साल निवासी पेबलवेल कॉलोनी में रहते थे। लखन मंत्रालय में डिप्टी कलेक्टर (Deputy Collector Ki Mout) थे। उनका डुप्लेक्स बंगला था जो हाल ही में खरीदा गया है। उनकी पत्नी ज्योति टेकाम (Jyoti Tekam) और 11 साल का बेटा नीचे वाले फ्लोर में रहते थे। घटना वाले दिन ज्योति को घर में बदबू आ रही थी। जब उन्होंने पहली मंजिल के कमरे में देखा तो दरवाजा भीतर से बंद था। ज्योति ने पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस भीतर पहुंची तो लखन की लाश पलंग पर थी। लाश करीब 3 से 4 दिन पुरानी थी

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : भाजपा विधायक पर संपत्ति हड़पने का आरोप

यह भी पढ़ें: किसी के बाप का हिन्दोस्तान बताने वाले यह शख्स इन कारणों से नहीं रहे

पारिवारिक कारणों की जांच शुरु

ज्योति ने बताया की लखन कभी खाना घर में खाते थे कभी बाहर से लाकर खा लेते थे। तीन दिन से उससे किसी तरह की कोई बात नहीं हुई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। जांध अधिकारी एएसआई कुंवर सिंह (ASI Kunwar Singh) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच की दिशा तय करेगी। हालांकि पुलिस पारिवारिक कारणों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

मुहं से निकला था झाग

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि सिकंदर (Sikandar Khan) पिता युसुफ खान उम्र 30 साल निवासी बाग दिलकुशा में रहता था। सिकंदर प्राइवेट काम करता था। सोमवार घर से कुछ दूर निकलने पर पुल बोगदा पर अचानक वह चक्कर खाकर गिर गया। उसके मुंह और नाक से झाग निकल रहा था। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मुत घोषित कर दिया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, बागसेवानिया स्थित अमराई परिसर निवासी रामेश्वरी पति राजेश मालवीय उम्र 43 साल की मौत हो गई। पुलिस को पता चला है कि वह बीमार चल रही थी।

यह भी पढ़ें: वह भू​माफिया जो करोड़ों रुपए का लोन डकार गया था और कई लोगों की खबर रखता था उसकी जेल में हुई मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!