Sindhi Community News: केसवानी सिंधी हेरिटेज फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

Share

Sindhi Community News: प्रवक्ता की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी समाज के बुद्धिजीवियों ने सौंपी

Sindhi Community News
सिंधी हेरिटेज फाउंडेशन में दोहरी जिम्मेदारी निभाने के लिए चयनित भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी को सिंधी हेरिटेज फाउंडेशन (Sindhi Community News) में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। संस्था ने इस पद के अलावा उन्हें प्रवक्ता की भी जिम्मेदारी सौंपी है। यह संस्था 10 बिंदुओं पर फोकस करके देशभर में काम करती है।

उम्मीदों पर खरा उतरना प्राथमिकता

इस बात की जानकारी देते हुए संस्थापक अध्यक्ष नारायण बाबलानी (Narayan Bablani) ने बताया कि सिंधी समाज की संस्कृति, समाज उत्थान के लिए कार्य, त्यौहारों को मनाने जैसे काम संस्था की तरफ से किए जाते हैं। इसके अलावा प्रोफेशनल कोर्स और गरीब बच्चों को आर्थिक सहायता देने का भी हमारा लक्ष्य रहता है। संस्था आपदाओं में सेवा करने के अलावा ओजस्वी प्रतिभाओं को भी सम्मानित करती है। दुर्गेश केसवानी (Durgesh Keswani) ने इस नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझसे संस्था ने अपेक्षा की है। इसलिए वह उनके विचारे गए लक्ष्य पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। इसके अलावा ऐसे परिवार जिन्हें मदद की आवश्यकता है उसका भी पूरा सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें: सिंधी समाज को लेकर सार्वजनिक रुप से टिप्पणी करने पर मच गया था बवाल, जानिए कौन थे यह अफसर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Sindhi Community News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: लॉक डाउन में हुआ रेप, अनलॉक में हुआ उजागर
Don`t copy text!