Bhopal News: कंपनी ने रेस्टोरेशन किया होता तो नहीं जाती महिला की जान

Share

Bhopal News: गुर्जर गौड़ ब्राह्मण सभा के प्रतिनिधियों ने कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा

Bhopal News
सड़क हादसे के मामले में अंकिता कंस्ट्रक्शन के खिलाफ कोलार थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते हुए गुर्जर गौड़ सभा के पदाधिकारी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके की है। यहां दो दिन पहले डंपर की टक्कर से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस मामले में गुर्जर गौड़ ब्राह्मण सभा ने सोमवार को थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। पदाधिकारियों ने मांग की है कि डंपर चालक के साथ—साथ वहां निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। उसने निर्माण के बाद रेस्टोरेशन का काम नहीं किया। इस कारण बने गड्ढे से बचने के लिए डंपर ड्रायवर ने लापरवाही से मोड़ा था।

कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही

कोलार थाना क्षेत्र स्थित कृष्णन होटल के सामने दानिशकुंज इलाके में 18 जुलाई की शाम लगभग सात बजे सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में श्वेता त्रिवेदी पत्नी शैलेष त्रिवेदी उम्र 44 साल की मौत हो गई थी। वह सागर इंकलेव में रहती थी। श्वेता​ त्रिवेदी (Shweta Trivedi) नशा मुक्ति केंद्र में काउसलिंग का काम करती थी। घटना को लेकर गुर्जर गौड़ ब्राहृम्ण सभा ने एक शिकायती पत्र 20 जुलाई को थाने में सौंपा। यह पत्र कोलार टीआई को संबोधित था। इसमें आरोप है कि हादसा सेंट्रल सीवेज लाइन के लिए खोदे गए गढ्डे की वजह से हुआ है। इस काम की जिम्मेदारी अंकिता कंस्ट्रक्शन (Ankita Construction) को सौंपी गई है। रेस्टोरेशन न करने की वजह से हादसा हुआ और उसमें महिला की मौत हो गई।

दो बहनों की एक घर में हुई शादी

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

सभा के अध्यक्ष केसी शर्मा (KC Sharma) ने बताया कि गड्ढे की वजह से डंपर मोड़ा गया था। यह गढ्डा अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी ने हीखोदाथा। यदि वहां गड्ढा नहीं होता तो डंपर वाला ड्रायवर उसको लापरवाही से नहीं मोड़ता। पुलिस मामले में डंपर वाले के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। लेकिन, हमारी तरफ से कंस्ट्रक्शन कंपनी को भी सहआरोपी बनाने की मांग की गई है। दरअसल, श्वेता त्रिवेदी की मौत की मूल वजह कंपनी की लापरवाही से शुरुआत हुई थी। पति शैलेष त्रिवेदी (Shailesh Trivedi) बैंक में नौकरी करते हैं। मूलत: ग्वालियर (Gwalior) निवासी श्वेता त्रिवेदी के दो बच्चे भी है। उसकी बहन की शादी देवर के साथ हुई है। यहां परिवार संयुक्त रुप से रहता है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: गृह—नक्षत्र सुधारने थाने में हुआ सुंदरकांड

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!