Bhopal Suicide Case: पेनलवे कालोनी का गार्ड फंदे पर झूला

Share

Bhopal Suicide Case: घटना के पीछे की वजह खंगाल रही पुलिस, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide Case) के मिसरोद स्थित पेनलवे कालोनी में काम करने वाले एक गार्ड ने आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट (Bhopal Hanging News) नहीं मिला है। घटना की वजह जानने के लिए पुलिस मृतक के कॉल डिटेल खंगाल रही हैं। इधर, दिल का दौरा पड़ने से एक व्यक्ति की मौत हो गईं है। पुलिस ने दोनों शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

भाईयों की शादी करा चुका था

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि बाल किशन चौधरी (Bal Kishan Choudhry) पिता राम चरण उम्र 26 साल ने आत्महत्या की हैं। परिजनों ने बताया बाल किशन भवानी धाम इलाके में रहता था। वह पेनलवे कालोनी में गार्ड की नौकरी करता था। उसके पिता मिस्त्री का काम करते हैं। मां श्री राम कालोनी में खाना बनाने का काम करती है। दोनों छोटे भाई आशिमा मॉल में नौकरी करते हैं। जांच अधिकारी शिवबाबू त्रिपाठी (Shivbabu Tripathi) ने बताया बाल किशन ने शादी नहीं की थी। उसने दोनों छोटे भाईयों की शादी करवाई थी। रविवार—सोमवार की दरमियानी रात वह घर में चुन्नी से लटका था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। इधर, परवलिया थाना क्षेत्र में राम बहादुर (Ram Bahadur) उम्र 52 साल की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। पुलिस को सूचना अमन अस्पताल (Bhopal Aman Hospital) से मिली थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, बचाने आई सेना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!