Bhopal Crime News:  माफिया के खिलाफ मुंह खोलना महंगा पड़ा

Share

Bhopal Crime News: दिनदहाड़े हवाई फायर करके धमकाया गया, पुलिस का दावा परिजन उसको तो पागल बता रहे

Bhopal Crime News
सीने में चोट के निशान दिखाते नासिर अली, उसका दावा है कि यह हमलावरों ने जख्म दिए हैं

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में माफिया के खिलाफ मुंह खोलना एक मछली कारोबारी को महंगा पड़ गया। वह लंबे अरसे से शहर में धड़ल्ले से बिक रही प्रतिबंधित मांगुर मछली (Bane Mangur Fish News) को लेकर शिकायत कर रहा था। इस मुद्दे को लेकर द क्राइम इंफो ने प्रमुखता के साथ फरवरी में खुलासा किया था। अब शिकायत करने वाले व्यक्ति को दिनदहाड़े हवाई फायर (Bhopal Shot News) करके चुप रहने के लिए कहा गया है। पुलिस का दावा है कि परिजन उसको पागल बता रहे हैं। यह लिखकर भी दिया है। इलाके में कोई गोली नहीं चली है।

पुराने शहर के दुकानों के शटर गिरे

गोली चलने की यह घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। हवाई फायर करने वाले भी मछली कारोबारी बताए जा रहे हैं। पीड़ित नासिर है जो मांगुर मछली को लेकर सीएम हेल्प लाइन से लेकर मत्स्य विभाग के अफसरों को शिकायत भी कर रहा था। इस संबंध में नासिर अली (Nasir Ali) ने द क्राइम इंफो को भी खुलासा किया था। जिसके बाद शहर के कई इलाकों में जाकर पड़ताल की गई थी। नासिर का दावा है कि धमकाने की कार्रवाई उसी समाचार को लेकर हुई है। तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह (TI DP Singh) ने बताया कि उनके इलाके में कोई गोली नहीं चली है। जिस व्यक्ति ने हल्ला मचाया है उसके पिता ने हमें लिखकर दिया है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। हमें गोली चलने के कोई सबूत भी नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत, पिता गंभीर

यह भी पढ़ें: भोपाल के पुराने शहर में स्थित इस धार्मिक स्थल को लेकर पूर्व महापौर इस समाज के निशाने पर हैं

पिता ने लिखा, मेरे पास तो सबूत

नासिर अली का दावा है कि गोली चलने की घटना बुधवारा इलाके में सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। घटना के बाद उसने शटर गिराकर अपनी जान बचाई थी। गोली की आवाज सुनकर मछली कारोबारी ने शटर गिरा दिए थे। नासिर ने पुलिस के आरोपों को दरकिनार करते हुए दावा किया कि वह अपना मेडिकल परीक्षण कराने के लिए तैयार है। वह यह भी चाहता है कि पुलिस उसके भी आवेदन पर मुकदमा दर्ज करे। उसने अदालत में जाकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

वीडियो में देखिए नासिर अली का वह खुलासा जिसके पड़ताल में उसके बिकने के सबूत मिले थे। यह सबूत पु​लिस को भी मुहैया कराए गए हैं।

Ban Mangur Fish News
The Crime Info You Tube Log In

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!