Bhopal Theft Case: नगर निगम ड्रायवर सोता रहा, सामान बटोर ले गए बदमाश

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft Case
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) के नगर निगम में ड्रायवर के घर चोरी की वारदात हुई है। वह उस वक्त घर में सो रहा था। इधर, बदमाश घर में रखा सामान बटोर ले गए। घटना छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। बदमाश सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रूपए का माल बटोर ले गए। इधर, तीन अन्य स्थानों पर भी चोरी हुई हैं। सभी मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

अलमारी टूटने की भी नहीं लगी भनक

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह दस बजे प्रेम नगर इलाके में चोरी का मामला दर्ज हुआ हैं। शिकायत लक्ष्मी बाई (Laxmibai Kuchbundiya) पति रघुवीर कुचबुंदिया उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। रघुवीर नगर निगम में गाड़ी चलाने का काम करता हैं। शनिवार—रविवार की दरमियानी रात लक्ष्मी का परिवार घर में सोया हुआ था। तभी चोर छत के रास्ते से घर में दाखिल हुआ था। चोर अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत करीब 60 हजार रुपए का माल बटोर ले गए। इधर, बैरसिया थाना पुलिस ने साजिद खान (Sajid Khan) की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है। चोर यहां से 50 हजार रूपए का माल चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

सीमेंट की चादर टूटी

Bhopal Theft News
File Image

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि गोविंद कृष्णा चौरसिया ने रविवार—सोमवार की दरमियानी रात चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कराया हैं। गोविंद कृष्णा (Govind Krishna) ने बताया वह फोटोग्राफी करता हैं। रविवार उन्होंने छत पर लगी सीमेंट की चादर टूटी हुई देखी थी। किसी व्यक्ति ने चादर तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की थी। इधर, सिद्ध नगर कालोनी में रहने वाली हेमलता राजपूत की शिकायत पर रविवार रात लगभग साढ़े आठ बजे चोरी का मामला दर्ज हुआ है। चोर किराना दुकान से राजश्री, बीडी, बिस्कुट नगदी 1500 रूपए ले गए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case : पत्नी मायके गई तो पति फंदे पर झूला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!