Bhopal News: धार्मिक यात्रा गए परिवार के सूने मकान का ताला तोड़ा 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नगदी समेत हजारों रुपए का माल ले गए चोर

Bhopal News
File Image

भोपाल। धार्मिक यात्रा में गए एक परिवार के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र में हुई। घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को पड़ोसी ने फोन पर दी थी।

ऐसे सामने आई थी जानकारी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 7 अप्रैल से 11 अप्रैल के बीच हुई थी। जिसकी शिकायत गरिमा शर्मा (Garima Sharma) पति योगेन्द्र अजमेर उम्र 31 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह करोद स्थित मित्तल कॉलेज (Mittal College) के पास रहती है। वह सिहोर में पटवारी के पद पर पदस्थ हैैं। गरिमा शर्मा के पिता नवीन शर्मा हैं। वे इन दिनों मथुरा—वृंदावन यात्रा पर गए हुए थे। नवीन शर्मा (Navin Verma) का करोद स्थित कर्मा नगर (Karma Nagar) में मकान है। जिसका ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह सूचना पडोसी ने उन्हें फोन पर दी थी। उन्होंने बेटी गरिमा शर्मा को फोन पर सूचना दी। गरिमा शर्मा ने कर्मा नगर पहुंचकर देखा तो घर का ताला टूटा मिला। इस मामले की जांच एसआई श्रीकांत द्विवेदी (SI Shrikant Diwedi) कर रहे है। पुलिस ने 377/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Officer:  सीबीआई का अफसर कर रहा था वाहन चैकिंग
Don`t copy text!