Bhopal Loot News: बाइक सवार दो लड़के मोबाइल छीनकर भागे

Share

Bhopal Loot News: लूट की बजाय चोरी की इस धारा का पुलिस थाने ने किया प्रयोग

Bhopal Loot News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मोबाइल लूट की घटनाओं में अब धाराओं की आड़ में थाने प्रयोग कर रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है। वारदात लूट जैसी प्रतीत हो रही है जिसमें पुलिस ने दो धारा अलग—अलग लगाई है। इससे पहले जहांगीराबाद में एक व्यक्ति की जेब से भी मोबाइल ले जाने की घटना में चोरी की धारा लगाई गई थी।

इन धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 06 दिसंबर की रात लगभग सवा आठ बजे हुई थी। घटना शक्ति नगर इलाके में हुई। जिसकी शिकायत थाने में दिनेश कुमार पंचाल (Dinesh Kumar Panchal) पिता भंवर लाल पंचाल उम्र 32 साल ने दर्ज कराई। वे साकेत नगर (Saket Nagar) स्थित 9—ए सेक्टर में रहते हैं। वे मूलत: राजस्थान के टोंक जिले के रहने वाले हैं। दिनेश कुमार पंचाल यहां एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में सीनियर नर्सिंग अफसर के पद पर तैनात हैं। घटना के वक्त उनके साथ भांजा विजय पंचाल (Vijay Panchal) भी था। दोनों शक्ति नगर में व्यंजन रेस्टोरेंट से निकलकर पैदल जा रहे थे। तभी बाइक सवार लड़के पीछे से आए और उनके दाहिने हाथ में रखा मोबाइल छीनकर भाग गए। पुलिस ने छीने गए मोबाइल की कीमत 10 हजार रुपए बताई है। पुलिस ने इस मामले में 724/23 धारा 356/379 में प्रकरण दर्ज किया है। जबकि यह प्रकरण धारा 392 की श्रेणी में आता है। जिसमें सजा की अवधि में अंतर आता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Domestic Violence: लव मैरिज के एक महीने बाद घर से भाग गया पति

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!