Bhopal Robbery News: चोरी के बाद बिजली गुल कर गए चोर

Share

Bhopal Robbery News:  पुलिस को चोरी गई संपत्ति की कीमत के लिए सूची मिलने का इंतजार

Bhopal Robbery News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery News) के एक फ्लैट का ताला चोरों ने तोड़ दिया। इससे पहले नौकरानी ने खबर दी थी कि उनके घर की बिजली गुल है। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि संपत्ति की सूची परिवार ने नहीं सौंपी है। इधर, एक स्कूल (Bhopal School Stolen News) से भी माल चोरी गया है।

लंदन में करता है नौकरी

घटना चूना भट्टी स्थित पारिका सोसायटी फेज—1 (Parika Society Stolen News) की है। शिकायत शुभम कटकवार पिता चंदन नारायण उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। चोरी की रिपोर्ट 11 जनवरी की रात लगभग पौने नौ बजे दर्ज हुई है। परिवार होशंगाबाद के पिपरिया (Pipriya News) इलाके में रहता है। शुभम कटकवार लंदन में प्रायवेट नौकरी करता है। वह लॉक डाउन में भोपाल आ गया था। जिसके बाद पूरे परिवार के साथ पुश्तैनी घर चला गया था। वहां घरेलू नौकरानी का फोन आया था। उसने बताया था कि घर में बिजली गुल है। जबकि आस—पास फ्लैट में बिजली चालू है। जिसके बाद परिवार ने बिजली विभाग से शिकायत की थी।

घर का फॉल्ट बताया

Bhopal Robbery News
सांकेतिक चित्र—साभार

शुभम कटकवार (Shubham Katakwar) ने पुलिस को बताया कि उसको बिजली विभाग ने बताया कि फाल्ट फ्लैट के भीतर है। इसलिए शुभम कटकवार केवल फ्लैट की पड़ताल के इरादे से भोपाल आए। देखा ताला टूटा है और भीतर सामान बिखरा था। सोसायटी में निगरानी के लिए कैमरे भी लगे हैं। इसके बावजूद चोरी की वारदात हो गई। घर से बदमाश चांदी के सिक्के, नकदी समेत अन्य सामान ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि अभी चोरी गई संपत्ति की सूची नहीं सौंपी है। इसलिए कुल रकम का खुलासा नहीं किया जा सकता। इसके अलावा नजीराबाद स्थित ग्राम वीरखोई में सरकारी स्कूल से 8 पंखे, 8 कुर्सी और दो दरी चोरी चली गई। शिकायत स्कूल के टीचर मनोज कुमार दुबे (Manoj Kumar Dubey) ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   MP Farmer Death: पुलिस की पिटाई से किसान की मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!