बंदूक अड़ाकर बोले- तू जानता नहीं हमकों और खिलौना उठाकर ले गए

Share

दिनदहाड़े लूट की वारदात, बीयर पीते हुए दुकान में घुसे थे

Indore Loot
पिस्टल अड़ाने वाला आरोपी

इंदौर।(Indore) मध्यप्रदेश के इंदौर में दिन दहाड़े लूट (Indore Loot) की वारदात हो गई। तीन बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। घटना का वीडिया भी सामने आ गया है। बीयर की बोतल लेकर बदमाश दुकान में दाखिल हुए थे। कुछ देर खिलौने देखते रहे। जिसके बाद एक बदमाश ने पिस्टल निकाल ली। दुकानदार को धमकाते हुए कहा कि वो 12 हजार रुपए कीमत की टॉय बाइक ले जा रहे है। पैसे मांगे तो उड़ा देंगे।

घटना तिलक नगर (Tilak Nagar) इलाके की है। जहां जावेद नाम के शख्स की खिलौने की दुकान है। उन्होंने बताया कि बीड़ी-सिगरेट पीते हुए तीन बदमाश उसकी दुकान में दाखिल हुए थे। एक बदमाश ने कहा कि आज उसके बेटे का जन्मदिन है। उसने गिफ्ट में बाइक मांगी है। जिसके बाद बदमाशों ने बैटरी वाली बाइक की कीमत पूछी। जावेद ने बताया कि 7 हजार से 12 हजार रुपए तक की बाइक उसकी दुकान में है।

खिलौना देखते-देखते ही लाल टीशर्ट पहने बदमाश ने पिस्टल निकाल ली। पिस्टल निकालते वक्त एक छर्रा नीचे गिर गया। बदमाश ने छर्रा उठाया और फिल्मी स्टाइल में मैगजीन में दोबारा लोड कर दिया। जिसके बाद उसने जावेद से बोला कि तू हमे जानता नहीं है। बाइक उठाकर बदमाश दुकान से बाहर जाने लगे। जावेद ने पैसे मांगे तो उड़ा देने की धमकी दी और भाग निकले।

घटना का वीडियो दुकान के ही एक कर्मचारी ने बनाया है। वीडियो देखने और सीसीटीवी फुटैज चैक करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बीच बजार हुई वारदात से व्यापारियों में दहशत है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Achievement: हत्या करके हाथ—पैर बांधकर अलमारी में पैक कर दिया

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!