परिवार के सामने सरपंच पति को पीट-पीटकर मार डाला

Share

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की हत्या

Rajnandgaon
सांकेतिक फोटो

राजनांदगांव।(Rajnandgaon) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले राजनांदगांव में सरपंच पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हथियारबंद नक्सलियों ने कायराना वारदात को अंजाम दिया। नक्सलियों को शक था कि सरपंच पति पुलिस के लिए मुखबिर का काम करता है। जिसके चलते उसे मौत के घाट उतार दिया। नक्सलियों ने बुधवार रात को वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने गुरुवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात मानपुर पुलिस थाना इलाके के परडोनी गांव में घटना हुई। एएसपी जयप्रकाश बरहई ने बताया कि नक्सलियों ने 47 वर्षीय सरपंच पति को पीट-पीटकर मार डाला। प्राथमिक जांच के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बुधवार रात खाना खाने के बाद सरपंच का परिवार आराम कर रहा था। इसी दौरान नक्सलियों का समूह उनके घर में घुस गया।

नक्सलियों ने सरपंच पति को घसीटकर घर से बाहर निकाला और सड़क पर ले आए। जिसके बाद परिजन के सामने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद वो भाग निकले। पीड़ित पक्ष ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से नक्सलियों के पर्चे बरामद किए गए है। जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि मृतक को नक्सली पुलिस का मुखबिर समझते थे। आरोपी नक्सलियों की तलाश में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि 8 मई 2020 को परधोनी गांव में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 4 नक्सली मारे गए थे। इसी घटना के बाद से नक्सलियों को लगता था कि सरपंच पति ने ही पुलिस को नक्सलियों के होने की सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh Crime: Blackmailing का आरोप लगाने वाले कारोबारी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!