Bhopal Suicide News: फंदे पर लटकी मिली अधेड़ की लाश

Share

Bhopal Suicide Case: तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मंदिर के नजदीक अधेड़ की लाश फंदे पर लटकी मिली है। जिसकी लाश मिली उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। ऐसा पुलिस दावा कर रही है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इधर, दो अन्य व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

लौटा आता था घर

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम साढ़े छह बजे फार्म हाउस भानपुर राम मंदिर के पास पेड़ पर एक अधेड़ की लाश लटकी मिली थी। पुलिस ने लाश फंदे से उतारी थी। पुलिस ने वायरलैस पर सभी थानों को इस बात की सूचना भेज दी थी। मृतक की तलाश करते हुए परिजन पहले अयोध्या नगर थाने पहुंचे थे। थाने से परिजनों को घटना स्थल (Bhopal Suicide News) भेजा गया था। परिजनों ने मृतक का नाम विश्वनाथ सिंह राजपूत पिता घुमन सिंह उम्र 54 साल निवासी एन—सेक्टर अयोध्या नगर बताया था। उन्होंने बताया विश्वनाथ सिंह राजपूत (Vishavnath Singh Rajput) का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह अक्सर घर से निकलने के बाद वापस लौटा आता था। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

दिनभर से पी रहा था शराब

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि कामता प्रसाद पिता बादामी लाल उम्र 35 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। जांच अधिकारी एसआई राजेंद्र रघुवंशी (SI Rajendra Raghuvanshi) ने बताया मृतक थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वह अस्पतलों में साफ—सफाई का काम करता था। कामता प्रसाद (Kamta Prasad) शराब पीने का आदी था। घटना वाले दिन भी वह अकेला मरघट में खड़े लोड़िंग आटो में सुबह से शराब पी रहा था। रात नौ बजे उसी आटो में वह मृत अवस्था में मिला था। पीएम में डॉक्टरों ने बताया उसकी मौत अधिक शराब पीने के कारण हुई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: तीन लुटेरे गिरफ्तार, दो पुराने बदमाश

मिस्त्री का काम करता था

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि मोहम्मद साजिद (Mohmmed Sajid) पिता सादिर उम्र 35 साल की बुधवार शाम साढ़े छह बजे मौत हो गई। मौत की सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मिली थी। डॉक्टरों ने बताया साजिद शाहजहांनाबाद इलाके का रहने वाला था। बुधवार को वह ग्यारह सौ क्वार्टर की छत पर काम कर रहा था। तभी अचानक वह नीचे गिर गया। इलाज के लिए उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां से डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!