Bhopal Crime News: प्रेमी के साथ देखकर आग बबूला हुए जीजा ने चाकू घोंपा

Share

Bhopal Crime News: हमला करने वाले चार निगरानी बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। निगरानी बदमाश की साली को एक व्यक्ति के साथ देखकर वह आग—बबूला हो गया। वह अपने तीन अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचा। आरोपियों ने ताबड़तोड़ चाकू के वार किए। जिसमें युवक की जान भी जा सकती थी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के श्यामला हिल्स इलाके की हैं। जख्मी व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

एक ही इलाके में रहते हैं आरोपी

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि राजेश प्रसाद उर्फ बाबू (Rajesh [email protected]) पिता सुरेश प्रसाद उम्र 20 साल पर जानलेवा हमला किया गया है। जिसकी एफआईआर 13 जनवरी की सुबह साढ़े ग्यारह बजे दर्ज हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मोनू पाटील (Monu Patil), विकास, छोटा फैजान और कल्लू को बनाया हैं। पुलिस ने धारा 307/294/323/324/506/34 (जानलेवा हमला करना, गाली गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से वार, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई शिवेंद्र मिश्रा (ASI Shivendra Mishra) ने बताया राजेश प्रसाद गंगा नगर झुग्गी बस्ती का रहने वाला हैं। वह प्रायवेट जॉब करता हैं। चारों आरोपी भी उसी इलाके के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आरोपी की साली है युवती

जांच अधिकारी ने बताया चारों आरोपी थाने के निगरानी बदमाश हैं। मंगलवार शाम सात बजे राजेश प्रसाद स्मार्ट सिटी अस्पताल (Smart City Hospital) के सामने रोड़ किनारे किसी युवती से बात कर रहा था। तभी आरोपियों की नजर दोनों पर पड़ गई। आरोपियों ने गुस्से में आकर गाली—गलौज करते हुए चाकू से राजेश पर हमला कर दिया। हमला करने के बाद चारों युवती को साथ लेकर राजेश को धमकाते हुए चले गए। खून से लथपथ हालत में राजेश को लोगों ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती (Bhopal Crime News) कराया है। सूत्रों से पता चला है कि युवती आरोपियों की साली है। दोनों का मिलना—जुलना आरोपियों को पसंद नहीं था। इससे पहले भी आरोपियों ने राजेश को युवती से दूरी बनाए रखने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें:   हरियाणा के कांग्रेस नेता पंकज पुनिया के खिलाफ भोपाल में मामला दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!