Bhopal News: सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत 

Share

Bhopal News: शुभ फिर भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में चला इलाज, घर नहीं पहुंचने पर परिजन पहुंचे थे पुलिस थाने

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में हुई थी। वृद्ध का पहले शुभ फिर वहां से डिस्चार्ज कराकर भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में इलाज किया गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

बाइक सवार का पता लगा रही पुलिस

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस केे अनुसार यह दुर्घटना 29 मई की दोपहर में हुई थी। हादसे में जख्मी केदार सिंह (Kedar Singh) पिता हीरा सिंह उम्र 70 साल थे। वे हर रोज घर से सुबह—दोपहर और शाम को टहलने निकलते थे। केदार सिंह सुभाष कॉलोनी (Subhash Colony) में रहते थे। वे पहले प्रायवेट नौकरी करते थे। वहां से रिटायर होने के बाद वे घर पर थे। उन्हें शुभ अस्पताल (Shubh Hospital) के पास बाइक सवार ने टक्कर मारी थी। घायल हालत में राहगीरों की मदद से उन्हें शुभ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब वे देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजन उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे। हुलिए के आधार पर परिजनों को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) जाने की सलाह पुलिस ने दी। दरअसल, शुभ अस्पताल ने वृद्ध की हालत नाजुक बताकर उन्हें वहां रैफर कर दिया था। इसके बाद परिजनों ने उन्हें हमीदिया अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर अरेरा कॉलोनी में स्थित भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल (Fracture Hospital) में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उनकी एक जून की दोपहर डेढ़ बजे मौत हो गई। यह सूचना अस्पताल से थाने को डॉक्टर अग्रवाल ने दी थी। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 26/24 दर्ज कर लिया है। फिलहाल टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं हुई है। मामले की जांच हवलदार राजेश निकुंभ (HC Rajesh Nikumbh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!