Bhopal News: निर्माणाधीन मकान से गिरकर मौत 

Share

Bhopal News: घर मालिक और लापरवाही के संबंध में जानकारी जुटा रही पुलिस, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। निर्माणाधीन मकान से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद वह जांच का दायरा तय करेगी। फिलहाल शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

परिजनों और ठेकेदार के बयान दर्ज करेगी पुलिस

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार मौत होने की सूचना पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) से डॉक्टर मिंज ने दी थी। पुलिस को बताया गया कि जख्मी श्याम पुरी (Shyam Puri) पिता रामसुंदर उम्र 35 साल है। वह गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ा (Barkheda) का रहने वाला था। श्याम पुरी को शुभ अस्पताल (Shubh Hospital) से डिस्चार्ज कराकर लाया गया था। वह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) में बन रहे एक मकान से गिरकर जख्मी हुआ था। पिपलानी पुलिस मर्ग 37/24 दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई विवेक आर्य (SI Vivek Arya) कर रहे हैं। पुलिस को पता चला है कि हादसा 1 जून की सुबह लगभग 11 बजे हुआ था। पुलिस ने बताया कि वह मकान मालिक के बयान दर्ज करेगी। जिसमें मकान बनाने वाले ठेकेदार की जानकारी मिल सकेगी। इसके अलावा परिजनों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रेलर, 5 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, ऐसे बची ड्राइवर की जान
Don`t copy text!