Bhopal News: मोहल्ले की महिला से मेलजोल, नाराज तीन बाल अपचारियों ने की हत्या

Share

Bhopal News: विधवा महिला के घर आता—जाता था मृतक, पुलिस ने बाल सुधार गृह भेजा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन— टीसीआई

भोपाल। कॉलोनी की एक महिला के घर आने—जाने से नाराज तीन विधि विरुद्ध बालकों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। जिस व्यक्ति की हत्या हुई वह एक हॉस्टल में कुक का काम करता था। उसी जगह पर विधवा महिला भी नौकरी करती थी। घटना भोपाल (Bhopal News)सिटी के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल तीनों विधि विरुद्ध बालकों को सुधार गृह भेज दिया हैं।

शव पीएम के लिए भेजा गया

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 1 अगस्त की सुबह लगभग सवा चार बजे 313/22 धारा 302/34 हत्या और एक से अधिक आरोपी का मामला दर्ज किया है। घटना 31 जुलाई की रात लगभग 11 बजे हुई थी। इस मामले में मुकदमा सुनीता लोहवंशी (Sunita Lohvanshi) उम्र 30 साल ने दर्ज कराया है। उसके पति का पांच साल पहले निधन हो चुका है। वह एमपी नगर जोन—1 में स्थित ब्यॉयज हॉस्टल में नौकरी करती है। उसी हॉस्टल में 32 वर्षीय भूरे सिंह (Bhure Singh) भी कुक का काम करता था। वह श्यामला हिल्स बस्ती में रहता था। घटना वाले दिन वह सुनीता लोहवंशी के पास जा रहा था। तभी तीन विधि विरुद्ध बालक जिनकी उम्र 12, 14 और 15 साल ने रोक लिया। तीनों ने मिलकर भूरे सिंह की गर्दन पर जानलेवा चाकू से वार किया। उसको जेपी अस्पताल (JP Hospital) ले जाया गया। जहां उसको चिकित्सक डॉक्टर फजल खान (Dr Fazal Khan) ने मृत घोषित कर दिया। अरेरा हिल्स पुलिस मर्ग 13/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इसी जांच के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है

यह भी पढ़ें:   छह महीने से चल रहा था भोपाल में Sex Racket

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं
खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!