Bhopal News: हादसे में नगर निगम महिला कर्मचारी जख्मी

Share

Bhopal News: यात्री बस की छत से सामान सड़क पर फेंक रहे कंडक्टर की लापरवाही से हुआ हादसा

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कों पर कब कहां से आफत आ जाए बता नहीं सकते। इन सभी बातों की बजाय पुलिस का ध्यान चालान काटकर राजस्व को भरना ज्यादा रह गया है। हम बात यूं ही नहीं कह रहे। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के तलैया थाना क्षेत्र की है। इस मामले में आरोपी फिलहाल अज्ञात है। घटना यात्री बस कंडक्टर की लापरवाही से हुई है।

अस्पताल से पहुंची थाने

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 1 अगस्त की दोपहर लगभग एक बजे 241/22 धारा 336/337 (लापरवाही से किए गए कार्य के कारण और जख्मी होने का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत राधा बाई (Radha Bai)ने दर्ज कराई है। घटना भारत टॉकीज मस्जिद के पास हुई है। पुलिस ने बताया कि राधा बाई पैदल सड़क से गुजर रही थी। तभी सड़क पर बस खड़ी करके कंडक्टर छत से सामान नीचे फेंक रहा था। उन्हीं फेंके गए सामानों में से एक बोरा राधा बाई को आकर लगा। इससे बाएं पैर और घुटने में उसको चोट आई। महिला का पीपुल्स जनरल अस्पताल (People General Hospital)में इलाज चला। जिसके बाद वह थाने में मुकदमा दर्ज करने आई। पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी का पता लगा रही है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News : छोटा कच्छा—बड़ी मुसीबत, दर्जी की करतूत से पुलिस परेशान
Don`t copy text!