Bhopal Loot News: ज्वेलर्स को लूटने की को​शिश 

Share

Bhopal Loot News: दो दिन पहले सीएम ने पुलिस मुख्यालय में अफसरों को मैदानी कर्मचारियों से सही कार्रवाई करने और बदमाशों पर दहशत में रखने के लिए समझाया था, राजधानी में लुटेरों के साथ नजर आई पुलिस ने लूट की कोशिश की बजाय तलवार मारकर जख्मी करने और गाली—गलौज करने का प्रकरण दर्ज किया

Bhopal Kidnapping & Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आभूषण कारोबारी के साथ लूट का प्रयास किया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। हालांकि पुलिस ने इन सभी तथ्यों से इंकार करते हुए मामला मारपीट का दर्ज किया है। जबकि मैन स्ट्रीम मीडिया में पूरा घटनाक्रम लूट जैसा प्रकाशित भी किया गया है। इधर, निगरानी और सुपर विजन करने वाले अफसर कमजोर धाराओं पर चुप है।

गर्दन के पास मारी थी तलवार फिर भी यह वाली धारा

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस क अनुसार हमलावर बाइक पर अज्ञात तीन लोग थे। घटना हलालपुर बस स्टेंड (Halalpura Bus Stand) के पास हुई थी। हमले में जख्मी जितेंद्र वलेचा (Jitendra Valecha) है। वे आभूषण कारोबारी है जिनकी चौक बाजार में दुकान है। यह घटना 31 मई की रात लगभग दस बजे र्हु थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 01 जून की शाम लगभग छह बजे दर्ज की है। घटना के वक्त उनके पास बैग में सोने की 20 अंगूठी और एक लाख रुपए नकद थे। आरोपियों ने पहले पटाखा बाजार के पास उन्हें पीछे से गर्दन के नजदीक तलवार मारी और चले गए। इसके बाद वे वापस पलटकर आए थे। बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया। जि​तेंद्र वलेचा ने शोर मचाना शुरु किया। इसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। पुलिस ने इस मामले में 353/24 धारा 294/324/34 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से वार और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भतीजे ने चाचा को धारदार हथियार से किया हमला 
Don`t copy text!