Bhopal News: बैतूल का निगरानी बदमाश समेत तीन गिरफ्तार 

Share

Bhopal News: अशोका गार्डन में वाईन शॉप के सामने दो युवकों पर किया गया था चाकू से वार, पूरी घटना को न बताकर पुलिस ने खुलासे के लिए किए गए प्रयासों की कहानी मीडिया से की साझा

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। बैतूल के निगरानी बदमाश और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना पुलिस ने की है। पुलिस को आरोपी का सुराग उनके पास मौजूद बाइक से मिला था। जिसकी कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने अपनी मेहनत तो बताई लेकिन, जिस वारदात के पीछे उनकी तलाश चल रही थी उस घटना के बारे में पुलिस ने पूरी कहानी हजम कर ली। हमले में जिन्हें चाकू के वार लगे हैं उनके संबंध में कोई जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है।

कई थानों में दर्ज है मुकदमे

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस को बाइक एमपी—48—एमव्ही—7215 नंबर का पता चला था। यह बाइक संजय धुर्वे (Sanjay Dhurve) के नाम पर थी। उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि वह बाइक बैतूल (Betul) में रहने वाले गितेश हारोडे (Gitesh Harode) को बेच दी है। उससे पूछताछ में पता चला कि वह तो उसका भाई दीपेंद्र हारोडे (Dipendra Harode) चलाता है। उसके साथ कोतवाली निवासी नेहाल खान (Nehal Khan) और गंज थाना क्षेत्र में रहने वाले कृष्णा श्रीवास्तव (Krishna Shrivastav) के साथ रहता है। दीपेंद्र हारोडे के खिलाफ बैतूल में कई मुकदमे दर्ज है। वह निगरानी बदमाश भी है। आरोपियों ने 14 मई को भोपाल में आकर वारदात की थी। दीपेंद्र हारोडे अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में किराए से रह रहा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी 227/24 धारा 294/323/324/308/506/34/25 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से वार, जानलेवा हमला, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और आर्मस एक्ट के मामले) में की है। इस धरपकड़ में प्रभारी थाना प्रभारी एसआई विजय भामरे(TI Vijay Bhamre) , एसआई एसएस वर्मा, हवलदार कृष्ण गोपाल, आरक्षक कामिल खान, आरक्षक देवेंद्र गुर्जर और लवकुश गुर्जर की सराहयनी भूमिका रही।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: इंटरव्यू देने आ रहा था दस्तावेज के बैग ले भागे चोर
Don`t copy text!