Bhopal News: रिटायर्ड बैंक कर्मचारी की मौत

Share

Bhopal News: जांच कर रही पुलिस बोली संदिग्ध जैसी कोई अवस्था नहीं थी, अस्पताल ने सूचना देकर बुला लिया था

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। जिसकी सूचना पुलिस को एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से दी गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मौत बीमारी के कारणों से हुई है। कोई संदिग्ध अवस्था अब तक जांच में नजर नहीं आई। हालांकि अभी पीएम रिपोर्ट मिलना बाकी है।

परिजनों ने नहीं जताया शक

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार मौत की सूचना 18 जनवरी की दोपहर लगभग डेढ़ बजे एम्स अस्पताल से डाक्टर पंडित ने दी थी। शव की पहचान इंडस टाउन (Indus Town) निवासी प्रहलाद राव पिता संतोष राव उम्र 67 साल के रूप में हुई। वे बैंक से रिटायर हुए थे। परिवार के साथ प्रहलाद राव (Prahlad Rao) रहते थे। मामले की जांच कर रहे एसआई मोहन वर्मा (SI Mohan Verma) ने बताया कि शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वे बीमार रहते थे जिसका इलाज चल रहा था। मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस का दावा है कि हालांकि परिजनों ने किसी तरह का संदेह नहीं जताया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cabinet Briefing News: चुनाव में जाने से पहले यूपी से शायद एमपी ने लिया सबक
Don`t copy text!