Bhopal News: जैसा चरित्र वैसी एफआईआर का नंबर

Share

Bhopal News: बाहर वाली के लिए घरवाली को पति करता था परेशान, पुलिस ने घरेलू मामला सोचकर कई बार टाला, अबकी बार पति हद कर गया पार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुरानी कहावत है जैसे को तैसा। कुछ ऐसा ही रोचक एफआईआर नंबर का एक मामला है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता शादीशुदा महिला है जो गरीब है। उसके पति के एक बाहर वाली महिला के साथ संबंध है। जिसको लेकर पति अक्सर उसे घर छोड़कर जाने के लिए कहता था। वह कहता था वह बाहर वाली को लाना चाहता है। यह तभी संभव हो सकेगा जब उसकी घर वाली उसे छोड़ेगी। पुलिस के पास पति—पत्नी का मामला कई बार पहुंचा था। लेकिन, सख्ती की बजाय समझाईश देकर मामला टाला गया था। हालांकि अब पति ने जो हरकत की उसको जानने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दिया।

फर्श पर पटककर गला दबाया

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 35 साल है। वह प्रेम नगर इलाके में रहती है। आरोपी पीड़िता का पति है। उसने 16 जनवरी की आधी रात को बुरी तरह से पीट दिया। उसका कहना था कि वह उसके बच्चों को लेकर घर छोड़ दे। विरोध करने पर वह उसे पीटने लगा। उसने कहा कि वह उसकी प्रेमिका को घर पर रखना चाहता है। हालांकि पुलिस ने प्रेमिका को इस मामले में आरोपी नहीं बनाया है। आरोपी पति ने पीड़िता को फर्श पर पटककर उसका गला बुरी तरह से दबा दिया। इतना ही नहीं वह छुरी दिखाकर उसे काटने की धमकी दे रहा था। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 10 नंबर की एफआईआर में उसके खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: पांच जोन के आईजी तो 11 जिलों के एसपी सरकार ने बदले
Don`t copy text!