Bhopal News: लोन नहीं चुकाने पर बाइक जब्त करने पहुंचे एजेंट से मारपीट

Share

Bhopal News: आईडीएफसी बैंक ने लिब्रा इंटरप्राइजेस को दी थी जिम्मेदारी, दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। बाइक की किस्त जमा नहीं करने पर उसे जब्त करने पहुंचे एक एजेंट के साथ मारपीट कर दी गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद इलाके की है। इस मामले में आरोपी दो युवक है। हालांकि बाइक लोन से उनका कोई लेना—देना नहीं था। बाइक का लोन आईडीएफसी से लिया गया था।

सेल्स मैनेजर के सामने हुई थी मारपीट

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में 24/23 धारा 341/294/323/506/34 (रास्ते में रोककर, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया। घटना आबकारी कैंपस जहांगीराबाद इलाके की है। शिकायत बाग फरहत अफजा निवासी फरहान खान (Farhan Khan) पिता इरफान खान उम्र 36 साल ने दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि वह थद्दाराम काम्पलेक्स स्थित लिब्रा इंटरप्राइजेस में काम करता है। कंपनी आईडीएफसी (IDFC Bank) के विवादित लोन में संपत्ति अधिग्रहण का काम देखती है। आईडीएफसी बैंक से प्रांशु राय (Pranshu Rai) पिता ध्रुवेन्द्र नारायण चौधरी ने बाइक एमपी—04—जेडसी—7246 का लोन लिया था। जिसको वह चुका नहीं पा रहा था। इस कारण आईडीएफसी ने लिब्रा इंटरप्राइजेस (Libra Enterprises) को बाइक सीज करने का आदेश दिया था। इसी काम के सिलसिले में फरहान खान आबकारी कैंपस पहुंचा था। यहां उसे प्रांशु राय नहीं मिला। लेकिन, बाइक तलाशने के दौरान सुमित और अमित उसे मिले। जिन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। इस घटना के वक्त लिब्रा इंटरप्राइजेस के सेल्स मैनेजर अवधपुरी निवासी राज पांडे (Raj Pandey) साथ में थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कैंसर की बीमारी सोचकर फांसी लगाई
Don`t copy text!