Bhopal News: कमिश्नर प्रणाली में डीसीपी को रंग भाया

Share

Bhopal News: ‘काला’ के कब्जे से ‘नीले’ रंग की पन्नी में मिली साढ़े तीन सौ ग्राम ‘डार्क ब्राउन’ चरस

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। इंदधनुष सतरंगी बनता है। सपने भी रंगीन होते हैं। प्रकृति को आधार बनाकर यह बातें कहावतों में बोली जाती है। लेकिन, पुलिस विभाग की तरफ से गुरूवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में ऐसा ही रंगों का विचित्र समावेश हो गया। इसमें आरोपी से लेकर बरामद चरस के रंग तक रंग से जुड़ा था। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने यह बोलकर दावा किया

यह पूरा मामला मंगलवारा थाना क्षेत्र का है। कार्रवाई थाना प्रभारी संदीप कुमार पंवार (TI Sandeep Kumar Pawar) के नेतृत्व में अंजाम दी गई। जिसमें एएसआई ओमप्रकाश यादव (ASI Omprakash Yadav) , हवलदार राकेश यादव, आरक्षक शैलेन्द्र रावत, संजय नागर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। डीसीपी जोन—3 रियाज इकबाल ने टीम ने पांच हजार रूपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस विज्ञप्ति में बताया गया कि पुष्पा अपार्टमेंट (Pushpa Appartment) के पास से एक संदेही को मुखबिर की सूचना पर हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम आकाश सौदा उर्फ काला पिता राममूर्ति सौदा उम्र 25 साल बताया। वह गौतम नगर स्थित नारियलखेड़ा इलाके में रहता है। उसके खिलाफ गौतम नगर थाने में मारपीट के मुकदमे दर्ज भी है। आकाश सौदा उर्फ काला (Akash [email protected]) की तलाशी लेने पर पेंट की दाहिनी जेब में हल्के नीले रंग की पन्नी मिली। जिसके भीतर ब्राउन रंग के टैप से लिपटा बंडल था। उसको हटाने पर डार्क ब्राउन रंग जो चरस था वह मिला। पुलिस बरामद चरस (Charas) की कीमत 35 हजार रूपए बता रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Food Corporation Bribe News: घूसखोर अफसरों के घर मिली अकूत संपत्तियां
Don`t copy text!