Bhopal News: केंद्र में तैनात अपर विकास आयुक्त का हैंडबैग चोरी

Share

Bhopal News:  व्यवसायिक केंद्र एमपी नगर में डेढ़ घंटे के भीतर दो कारों को निशाना बनाया, एक वारदात में सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे चार संदेही

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी इन दिनों एक नाबालिग और महिला—पुरूष की वारदातों (Bhopal News) से सहमी हुई है। इसी बीच कार को निशाना बनाकर हैंड बैग ले जाने वाले गिरोह ने भी आमद दे दी। गिरोह ने महज डेढ़ घंटे के भीतर दो वारदातों को अंजाम दिया। इसमें एक पीड़ित केंद्र सरकार में तैनात अपर विकास आयुक्त की कार को निशाना बनाया। पुलिस को धुंधली तस्वीर भी मिली है। जिसमें चार संदेही लड़के दिखाई दे रहे हैं।

रेस्टोरेंट गई थी महिला अधिकारी

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार पहली वारदात मनोहर डेयरी (Manohar Dairy) के सामने दोपहर बारह बजे हुई थी। यहां कार लेकर ड्रायवर खड़ा था। जबकि कार में सवार अश्विनी लाल (Ashwini Lal) रेस्टोरेंट गई थी। कार की सीट में उनका हैंड बैग रखा था। जिसके भीतर 4000 रूपए, आधार कार्ड, पैनकार्ड के अलावा अन्य दस्तावेज थे। जालसाज ने कार में बैठे ड्रायवर को बातचीत में उलझाया। इसी दौरान एक लड़का पिछले दरवाजे का गेट खोलकर हैंड बैग ले भागा। यहां हुई वारदात में पुलिस को धुंधली तस्वीर मिली है। जिसमें चार लड़के दिखाई दे रहे हैं। इस मामले की रिपोर्ट 26/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी दोपहर साढ़े तीन बजे दर्ज की गई। यह रिपोर्ट पुलिस दर्ज करके अगली पड़ताल करती उससे पहले दूसरी वारदात की रिपोर्ट एमपी नगर थाने में पहुंच गई।

विशाल फिटनेस जिम मालिक के कार को निशाना बनाया

एमपी नगर पुलिस ने बताया कि दूसरी रिपोर्ट रात लगभग साढ़े नौ बजे विशाल वर्मा (Vishal Verma) ने दर्ज कराई। पुलिस ने 27/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला (Bhopal News) दर्ज किया है। यह घटना राधा स्वामी आश्रम के पास हुई थी। विशाल वर्मा की कार का कांच तोड़कर बदमाश बैग ले गए। बैग में नकदी 35 हजार रूपए और कागजात शामिल है। पहली और दूसरी घटनास्थल के बीच दूरी लगभग आधा किलोमीटर है। हालांकि यहां वारदात करने वाले किसी भी व्यक्ति की जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। विशाल वर्मा शहर में जिम का संचालन करते हैं। उनकी कई ब्रांच शहर में चल रही है। एफआईआर में हुई देरी को लेकर पुलिस ने स्थिति साफ नहीं की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: शिवराज मंच से कमलनाथ को कोस रहे थे और उधर किसान नेताओं को
Don`t copy text!