Bhopal News: सड़क बनाने के लिए डायवर्सन करने पर नाराज युवकों ने की मारपीट 

Share

Bhopal News: वीआईपी रोड पर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान कार से डंडे निकालकर मजदूरों को पीटा

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। सड़क बनाने वाली शेपर्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी से मारपीट की गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा इलाके की है। जिसमें आरोपियों के नाम सामने नहीं आए हैं। हालांकि जिस कार में वे सवार थे वह पुलिस को पता चल गया है।

प्रोजेक्ट इंजीनियर ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए भेजा

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 3—4 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे हुई थी। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर सौरभ सिंह पिता राजेंद्र सिंह उम्र 24 साल ने दर्ज कराई। सेठी नगर थाना अशोका गार्डन निवासी सौरभ सिंह (Saurabh Singh) शेपर्स कंस्ट्रक्शन कंपनी में साईट सुपरवाइजर हैं। घटला लालघाटी चौरहे के नजदीक हुई थी। इस मामले में आरोपी कार एमपी—04—सीयू—9837 पर सवार व्यक्ति हैं। कार बैरागढ़ की तरफ से आ रही थी। कार में सवार लोग उतरे और बैरीकेट हटाने के लिए बोलने लगे। आगे सड़क पर मशीन चलने के कारण ऐसा करने से इंकार कर दिया गया। जिस बात से नाराज होकर आरोपियों ने गाली—गलौज करते हुए पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों ने कार से बैस बॉल निकालकर मजदूर अर्जुन कुशवाहा (Arjun Kushwaha) को मारा। जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की जानकारी प्रोजेक्ट इंजीनियर अमित शर्मा (Amit Sharma) को दी गई जिसके बाद कंपनी की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने 195/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया गया है। कार शशांक पाल सिंह (Shashank Pal Singh) के नाम पर रजिस्टर्ड है। जिसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मोगली का बर्थ—डे, थाने में मचा बवाल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!