Bhopal News: पिछले दरवाजे से घुसे चोर माल समेटकर भागे

Share

Bhopal News: आईटी कंपनी में तैनात इंजीनियर के सूने मकान को बनाया निशाना, सोने—चांदी के जेवरात और नकदी ले गए चोर, पूरी कीमतों पर अभी सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आईटी कंपनी के एक इंजीनियर के मकान में पिछले दरवाजे से चोर भीतर घुस गए। वारदात से पहले चोरों ने मैन गेट की कुंदी भीतर से लगा दी थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। चोर घर में चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद सोने—चांदी के जेवरात, नकदी ले गए। अभी चोरी गई कुल संपत्ति की कीमतों का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है।

गैलरी के रास्ते भीतर घुसे थे चोर

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार शिकायत थाने पहुंचकर 3 अप्रैल की दोपहर पौने एक बजे पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई। यह घटना बीडीए कॉलोनी स्थित वेदवती में हुई। शिकायत नितेश कुमार झारिया पिता स्वर्गीय पूरनलाल झारिया उम्र 34 साल ने दर्ज कराई। वे आईटी इंजीनियर है जो 30 मार्च को ताला लगाकर कटनी (Katni) चले गए थे। नितेश कुमार झारिया (Nitesh Kumar Jhariya) ने पुलिस को बताया कि वे 3 अप्रैल की सुबह मकान पर पत्नी पूजा झारिया (Puja Jhariya) के साथ वापस लौटे थे। भीतर से कुंदी बंद थी। खिड़की से झांकने पर किचन के पास का दरवाजा खुला दिखा। मकान के पीछे गैलरी की दीवार से वे भीतर पहुंचे तो मकान में सामान बिखरा पड़ा था। मकान में सोने—चांदी के जेवरात के अलावा नकदी 10 हजार रूपए नहीं थे। पीड़ित ने चोरी गए जेवरात की सूची पुलिस को नहीं सौंपी है। इस कारण कुल संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने फिलहाल 65/23 धारा 457/380 (रात में मकान का ताला तोड़कर चोरी करने) का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   JK Hospital Update: कोविड वार्ड में भर्ती मरीज के जेवरात चोरी
Don`t copy text!