Jabalur Crime News: टेंट कारोबारी के यहां नौकरी करने वाले व्यक्ति की हत्या का खुलासा

Share

Jabalpur Crime News: चाय की दुकान पर हुआ था विवाद, फावड़े के बेंत से सिर पर किया गया था हमला

Jabalpur Crime News
पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा। तस्वीर पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी की गई है।

भोपाल/जबलपुर। सुलभ काम्पलेक्स के सामने मिली लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। उसको फावड़े के बैंत से हमला करके मौत के घाट उतारा गया था। यह घटना जबलपुर (Jabalpur Crime News) के तिलवारा थाना क्षेत्र की थी। जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी वह टेंट की दुकान में मजदूरी करता था। हमलावर भी टेंट की दूसरी दुकान में काम करते हैं। हमले में दो नाबालिग भी शामिल थे।

मामा के घर जाने का बोलकर निकला

पुलिस मुख्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार लाश 6 मई की सुबह बाजनामठ चौराहे के पास सुलभ केंन्द्र के सामने मिली थी। यह सूचना पुलिस को राकेश राय (Rakesh Rai) ने दी थी जो सुलभ जन सुविधा केंन्द्र में केयर टेकर है। शव की पहचान राहुल चौधरी पिता अशोक चौधरी उम्र 24 साल के रूप में हुई। वह चूल्हा गोलाई नारायणपुर तिलवारा में रहता था। राहुल चौधरी (Rahul Chaudhry) सिवनी टोला के गोलू पटेल की टेंट दुकान में काम करता था। वह एक दिन पहले बोलेरो से शास्त्री नगर चौराहे पर नंदलाल यादव के बेटे की शादी का टेंट लगाने ले गया था। राहुल चौधरी के साथ पूरन लाल भी था जिसको साथ में छोडा था। दोनों गश्त के दौरान पुलिस को मिले थे। पूरन लाल बाजनामठ मंदिर के पास बनी टपरिया में चला गया। राहुल चौधरी मामा के यहॉ सूपाताल जाने का बोलकर निकल गया था।

इस टीम ने सुलझाया मामला

पुलिस ने सुबह चार बजे के सीसीटीवी फुटैज खंगाले तो नर्मदा नर्सरी स्कूल में लगे टेंट में काम करने वाले रोहित राजपूत और दो लड़कों से झगडा होने के फुटेज मिले। संदेही रोहित राजपूत (Rohit Rajput) और उसके अन्य 15-16 वर्षिय किशोर साथियों को अभिरक्षा में लिया गया। तीनों ने बताया चाय—पान की होटल के सामने हाथ—घूसों से मारपीट करते हुये फावड़े के बेंत से हमला किया गया था। वे उस वक्त शारदा चौक में टेंट का सामान खाली कर वापस लौट रहे थे। मृतक ने आटो से सामान निकालने का प्रयास किया था। इस मामले का खुलासा करने में सीएसपी बरगी/कैंट प्रियंका शुक्ला (आईपीएस), थाना प्रभारी तिलवारा एसआई लेखराम नादोनिया, एसआई अभिषेक कैथवास, एएसआई बेनी प्रसाद दुबे, सोबरन सिंह तोमर, हवलदार श्रीकांत मिश्रा, धर्मेन्द्र सोनी, रमेश पटेल, दिलीप पाठक, सतपाल सिंह, उमेश रजक समेत अन्य का महत्वपूर्ण योगदान था।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Guna : एमपी का अजब अपर कलेक्टर, अधिनस्थों से मांगता है शराब और चिकन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Jabalpur Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!