Bhopal News: सूबेदार का निधन

Share

Bhopal News: लंबे समय से बीमारी के चलते घर पर चल रहा था इलाज

Bhopal News
सातवीं बटालियन में तैनात देव बहादुर जिनका लंबी बीमारी के बाद बुधवार रात निधन हो गया।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां मध्यप्रदेश पुलिस विभाग में तैनात एक अफसर का निधन हो गया। वे 60 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी के बाद जीवन से संघर्ष हार गए।

बेटे ने की पुष्टि

हबीबगंज स्थित 1100 क्वार्टर में रहने वाले देव बहादुर विश्वकर्मा (Dev Bahadur Vishwkarma) की 1 सितंबर की रात लगभग आठ बजे मौत हो गई। वे सातवीं बटालियन में सूबेदार थे। लंबे समय से लकवा रोग से वे पीड़ित चल रहे थे। इस कारण वे मेडिकल लीव पर थे। निधन घर पर हुआ है। देव बहादुर अपने पीछे पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे का भरा—पूरा परिवार छोड़ गए हैं। बेटे विजय प्रकाश विश्वकर्मा (Vijay Prakash Vishwkarma) ने बताया कि अंत्येष्टि भदभदा विश्रामघाट में की जाएगी। देव बहादुर विश्वकर्मा मूलत: नेपाली (Nepal) मूल के नागरिक भी थे। नेपाली समाज की तरफ से भी प्रतिनिधि मंडल ने शोक संवेदना व्यक्त की है। उनकी भर्ती पुलिस में सिपाही के पद से हुई थी।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Save Environment Campaign: जंगल बचाने संसद लगाने की तैयारी
Don`t copy text!