Television Actor News: टीचर के बाद कलेक्टर पति की मौत

Share

Television Actor News: बालिका वधु से छोटे पर्दे पर छाने वाले बिग बॉस—13 सीजन के विनर का निधन

Television Actor News
टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला जिनका निधन हुआ

मुंबई। टीवी जगत (Television Actor News) के लिए अचंभित कर देने वाली एक खबर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से मिल रही है। यहां बालिका वधु से चर्चित कलेक्टर ‘शिव’ का निधन हो गया। इस पात्र को टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला पर फिल्माया गया था। इस सीरियल में उन्हें टीचर ‘आनंदी’ से प्यार हुआ था। इस टीवी सीरियल के मुख्य पात्र अब दोनों ही कलाकार इस दुनिया में नहीं रहे।

कपिल शर्मा ने जताया शोक

टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने कपूर अस्पताल में अंतिम सांस ली। अस्पताल ने दिल का दौरा पड़ने से निधन होने की जानकारी सार्वजनिक की है। जबकि पुलिस का कहना है कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद उनके साथ काम करने वाले कलाकारों और परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। निधन के इस समाचार के बाद टीवी जगत केे कलाकारों में शोक की लहर छा गई। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) ने शोक जताते हुए लिखा यह खबर दिल तोड़ने वाली है। परिवार में उनकी मां के अलावा दो बहनें हैं। निधन के समाचार से मां को सबसे ज्यादा पीड़ा हुई है।

कौन थे सिद्धार्थ शुक्ला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 13वें सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला को शोहरत ‘बालिका वधु’ सीरियल से मिली थी। यह सीरियल कलर्स चैनल पर आता था। करियर की शुरुआत उन्होंने मॉ​डलिंग जगत से की थी। उन्होंने ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ सीरियल में भी भूमिका निभाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला को ज्यादा प्रसिद्धी बालिका वधु से मिली थी। जिसमें वे कलेक्टर की भूमिका में ​थे। इसी सीरियल की एक अन्य पात्र आनंदी का भी निधन हो चुका है। आनंदी की भूमिका प्रत्युषा बनर्जी ने निभाया था। जिन्होंने सुसाइड किया था। बॉलीवुड में डेब्यू ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ से किया था।

यह भी पढ़ें:   आत्महत्या करने जा रही दो महिलाओं को पुलिस ने बचाया
Don`t copy text!