Bhopal News: सीहोर के दवा कारोबारियों ने दिए थे बेचने के लिए इंजेक्शन

Share

Bhopal News: मेडिकल प्रतिनिधि ने शाहपुरा पुलिस के सामने पूछताछ में कबूली जानकारी

Bhopal News
एमआर आलोक रंजन से बरामद रेमडेसिविर इंजेक्शन

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की है। शाहपुरा पुलिस ने बुधवार को एमआर को गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से पुलिस को पांच रेमडेसिविर इंजेक्शन मिले थे। यह इंजेक्शन दवा कारोबारियों ने बेचने के लिए दिए थे। इसलिए पुलिस ने दवा कारोबारियों को भी आरोपी बनाया है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस ने शुरु कर दिए हैं।

महंगे दामों में खरीदे

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 26 मई को पुष्पांजलि अस्पताल (Pushpanjali Hospital) के पास से आरोपी आलोक रंजन पिता राघवेंद्र कुमार सिंह उम्र 43 साल को गिरफ्तार किया गया। वह भोपाल में अयोध्या नगर इलाके में रहता है। जबकि बिहार के पटना (Patna) में स्थित पालीगंज थाना क्षेत्र के बाली पाकड़ गांव का वह रहने वाला है। आलोक रंजन (Alok Ranjan) भोपाल में एमआर का काम करता था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने तीन इंजेक्शन सीहोर में सीहोर केमिस्ट के मालिक मुफद्दल राजा (Mufddal Raja) से खरीदे थे। इसके अलावा दो इंजेक्शन भारत फार्मा केे मालिक आशीष जैन (Ashish Jain) से महंगे दामों में खरीदे थे। पुलिस इन दोनों को भी मामले में सह आरोपी बना रही है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बहू से परेशान सास ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
Don`t copy text!