Bhopal Cop News: रंगदारी दिखा रही पुलिस पर पीटने का आरोप

Share

Bhopal Cop News: ग्रामीणों ने थाना घेरा, एएसआई लाइन अटैच, जांच सीएसपी को सौंपी गई

Bhopal Cop News
सुखी सेवनिया थाने के बाहर हंगामा करते ग्रामीण

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cop News) सुखी सेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां थाना पुलिस पर ग्रामीण पर हमला करके एक व्यक्ति को जख्मी करने का आरोप लगा है। जबकि पुलिस का कहना है कि जुआ खेलते वक्त दी गई दबिश के दौरान भागते वक्त व्यक्ति जख्मी हुआ था। हालांकि मामले ने तूल पकड़ा और ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया। नतीजतन, थाने के एएसआई को लाइन अटैच कर जांच सीएसपी को सौंप दी गई।

यह था मामला

सुखी सेवनिया थाना पुलिस पर अनिल मीना (Anil Meena) नाम के एक ग्रामीण पर हमले का आरोप लगा था। उसका दावा था कि एएसआई बीपी बुंदेला ने हमला करके उसको जख्मी किया है। वह अनिल मीना से 10 हजार रुपए की मांग करते हुए उसकी जमीन पर एक प्लॉट चाह रहा था। जबकि बचाव में पुलिस का कहना था कि पुलिस जुआ पकड़ने गांव गई थी। भागते वक्त अनिल मीना जख्मी हुआ है। घटना से उग्र हुए ग्रामीणों ने सुखी सेवनिया थाने का घेराव कर दिया। इसके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगे। जिसके बाद अफसर थाने पहुंचे।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया कि अनिल मीणा का एएसआई से विवाद हुआ था। वह उस वक्त मवेशी को चारा दे रहा था। पैसा मांगने के आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के चलते एएसआई बीपी बुंदेला (ASI BP Bundela) को लाइन अटैच किया गया है। पूरे मामले की जांच सीएसपी अयोध्या नगर संभाग सुरेश दामले को सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि एक पखवाड़े पहले भी सोशल मीडिया में ग्रामीणों से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। जिसके बाद ताजा मामले ने तूल पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: वारदात को अंजाम देकर दूसरा ताला लगा गए चोर
Don`t copy text!