Bhopal News: शराब ने फिर ली एक युवक की जान

Share

Bhopal News: अत्याधिक नशे में होने के कारण पुलिया में सोया, मदहोशी में पलटा तो छह फीट पथरीली नाली में सिर टकराने से हुई मौत

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। शराब के साइड इफेक्ट समाज में दिखाई देने लगे हैं। कुछ दिन पहले शराब पीने को लेकर हत्या हुई थी। अब शराब के कारण गिरने से मौत हो गई। यह ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। जिसमें एक नव युवक की मौत हुई है। वह परिवार का इकलौता वारिस था। उसकी शादी भी हो गई थी। उसके नशे के कारण पत्नी उससे अलग रहने को भी मजबूर थी। इससे पूर्व सोशल मीडिया में हत्या की संभावना को लेकर खबर चल गई थी। जिसमें जांच के बाद पूरा वस्तुस्थिति साफ हो गई।

पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजी गई लाश

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार बीडीए रोड पर पक्षी विहार (Pakshi Vihar) से पूर्व 80 फीट रोड पर पुलिया के नीचे लाश पड़े होने की सूचना बुधवार सुबह मिली थी। वहां पुलिस का अमला पहुंचा तो शव को पहचानने वाला व्यक्ति भी पुलिस को मिल गया। मूलत: सागर (Sagar) जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के ग्राम भदौली में रहने वाले बबलू विश्वकर्मा (Bablu Vishwakarma) ने शव की पहचान 24 वर्षीय बेटे अजय विश्वकर्मा (Ajay Vishwakarma) के रूप में की। जहां लाश मिली वहां से कुछ दूर आगे एक आर्मी अधिकारी के निर्माणाधीन मकान में पूरा परिवार फिलहाल रहता है। बबलू विश्वकर्मा चौकीदारी का काम करता है। जबकि बेटा अजय विश्वकर्मा मजदूरी करता था। पिता ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है। एक मासूम बच्चा भी है। लेकिन, बेटे की शराब की लत के चलते बहू साथ नहीं रहती है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 42/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेज दिया है।

पुलिस ने साथ में बैठकर शराब पीने वाले को पकड़ा

पुलिया के नीचे लाश मिलने की जानकारी पूरे इलाके में फैल गई थी। इसलिए पुलिस ने तमाम तकनीकी बिंदुओं पर जांच की। जिसमें पुलिया से जहां लाश मिली उसकी दूरी मापी। इसके अलावा जिस अवस्था में थी उससे साफ था कि नशे में पथरीली जगह पर सिर टकराने के कारण मौत हुई है। यह पता चलने के बाद पुलिस ने उसके साथ शराब पीने वाले गोपाल पूरबिया (Gopal Purbiya) को तलाशा। उसने बताया कि अत्याधिक नशा होने के कारण वह पुलिया पर सो गया था। उसे घर चलने के लिए बोला भी गया था। उसका कहना था कि वह पुलिया पर ही सो जाएगा। लेकिन, सुबह उसकी लाश मिली।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अलग—अलग स्थानों पर नाबालिग समेत तीन लोगों ने फांसी लगाई 
Don`t copy text!