Bhopal News: पति ने पहली पत्नी होने के बावजूद कर ली दूसरी शादी

Share

Bhopal News: निशातपुरा, राती​बड़ और कोहेफिजा थाने में घरेलू हिंसा से जुड़े चार मुकदमे दर्ज

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) घरेलू हिंसाओं से जुड़ी है। यह मुकदमे निशातपुरा, रातीबड़ और कोहेफिजा थाने में दर्ज हुए हैं। इसमें एक मामले में आरोप है कि पति ने पहली पत्नी होने के बावजूद दूसरी शादी कर ली है। इस काम में आरोपी पति के परिजन भी साथ दे रहे है। विवाद की वजह से पीड़िता मायके में रहने को मजबूर हैं।

दो मामलों में केवल पति आरोपी

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 27 जुलाई की दोपहर लगभग बारह बजे धारा 498ए प्रताड़ना का केस अशफाक उर्फ शेरु ([email protected]) के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस ने बताया पीड़िता ने आवेदन दिया था। पीड़िता की शादी 2012 में हुई थी। अभी वह मायके में रह रही है। उसके दो बच्चे भी है। जांच में पता चला है कि अशफाक उर्फ शेरु ने दूसरी शादी कर ली है। इस कारण दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके अलावा थाने में अनिकेत अहिरवार, रेखा (Rekha) और अभिराज (Abhiraj) के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह प्रकरण अनिकेत अहिरवार (Aniket Ahirwar) की पत्नी ने दर्ज कराया है। वहीं रातीबड़ थाना पुलिस ने अनुज राजपूत, भगवान लाल राजपूत, संजू यादव (Sanju Yadav), अनिल यादव (Anil Yadav) के खिलाफ प्रताड़ना और दहेज अधिनियम का केस दर्ज किया है। यह मुकदमा अनुज राजपूत (Anuj Rajput) की पत्नी ने दर्ज कराया है। कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 27 जुलाई की रात लगभग आठ बजे श्वेतांक शानू (Shweatank Shanu) के खिलाफ प्रताड़ना और दहेज अधिनियम का प्रकरण उसकी पत्नी ने दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: बाली उम्र में प्यार, सेक्स और धोखा

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!