Bhopal News: डरा धमकाकर नाबालिग से घर में घुसकर करता था गलत काम

Share

Bhopal News: आरोपी की हरकतों से तंग आकर परिवार ने बदल लिया था मकान, उसके बाद थाने पहुंची परिजनों के साथ पीड़िता

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मां और भाई की गैरमौजूदगी में घर में घुसकर नाबालिग से जबरिया संबध बनाने का मामला सामने आया हे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना इलाके का है। पीड़िता किराए के मकान रहती थी। उसने पूरी बात परिजनों को बताई थी। जिसके बाद परिवार ने पहले मकान बदला फिर थाने पहुंचे। इस मामले के आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

यह बोलकर घर में घुसा

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 30 सितंबर की शाम लगभग साढ़े छ: बजे 578/22 धारा 341/506/376(2)एन/5/6 रास्ते में रोककर, धमकाना, कई बार बलात्कार और पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत 15 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी राहुल ठाकुर उर्फ गया (Rahul [email protected]) है। पुलिस के अनुसार पीड़िता उसे पहले से जानती थी। एक दिन वह उसके घर की बिल्डिंग की सीढ़ियों पर बैठी थी। तभी आरोपी ने वहां आकर उससे नाम पूछा था। उस दिन वह वहां से चला गया। उसके बाद वह पीड़िता के घर पहुंचा और उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके घर में घुस गया। घर में घुसकर उसने नाबालिग के साथ जबरिया शारीरिक संबंध बनाए थे।

रात को घर में घुसकर किया ज्यादती

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

आरोपी राहुल ठाकुर उसके घर उसकी मां और भाई की गैरमौजूदगी में पहुंचकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। वह ऐसा कई बार कर चुका था। हद तब हुई जब वह उसके घर रात लगभग एक बजे पहुंच गया। उसने दरवाजा खटखटाया और उसे जान से मारने की धमकी (Bhopal News) देने लगा। फिर घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। उस वक्त उसकी मां और भाई घर में थे। लेकिन उन्हे इस बात की भनक भी नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने यह सारा मामला उसकी मां को बताया जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार है। मामले की जांच एसआई सुनीता भलराय (SI Sunita Bhalrai) कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो युवतियों के साथ बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!