Bhopal News: इस्लाम नगर में दो बाइक आमने—सामने टकराई, एक की मौत 

Share

Bhopal News: ईटखेड़ी पुलिस ने दोनों वाहनों के खिलाफ अलग—अलग मुकदमे दर्ज किए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आमने—सामने दो बाइक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के ईटखेड़ी इलाके में हुई थी। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई है। जबकि दूसरी बाइक सवार की हालत नाजुक हैं। पुलिस ने इस मामले में दोनों वाहन चालकों पर अलग—अलग मुकदमा दर्ज किया है।

ऐसे हुई थी दुर्घटना

ईटखेडी थाना पुलिस के अनुसार 30 सितंबर और 01 अक्टूवर की दरमियानी रात लगभग एक बजे 369/22 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाना, जख्मी करना और लापरवाही से हुई दुर्घटना में मौत का मामला) दर्ज किया है। यह मामला दुर्घटना में राधेश्याम सहरिया पिता गुलाब सिंह सहरिया उम्र 37 साल की मौत के मामले में दर्ज किया गया है। यह मामला पुलिस ने सरफराज खान पिता सलील खान के खिलाफ दर्ज किया है। इसी हादसे में जख्मी सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की मां सायरा बानो पति सलील खान ने थाने पहुंचकर 370/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाना और जख्मी करने का मामला) दर्ज कराया। इसमें आरोपी राधेश्याम सहरिया (Radheshyam Sahariya) को बनाया गया है। जिसकी हादसे में मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार 30 सितंबर की रात इस्लाम नगर रोड मस्जिद के पास दोनों बाइक आपस में टकराई थी। हादसे में मौके पर राधेश्याम सहरिया की मौत हो गई थी। मामले की जांच एएसआई लक्ष्मण सिंह (ASI Laxman Singh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : बाघ के हमले में महिला की मौत
Don`t copy text!