Bhopal News: नर्स से नेशनल अस्पताल के ओटी टैक्निशियन ने किया बलात्कार

Share

Bhopal News: केरल राज्य की युवती के साथ हुई घटना, उज्जैन से भोपाल आई केस डायरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र— साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बलात्कार से जुड़ी है। पीड़िता नर्स है जिसकी दोस्ती ओटी टैक्निशियन के साथ हुई थी। दोनों के बीच तीन साल तक शारीरिक संबंध बने थे। आरोपी ने नर्स से शादी करने का झांसा देेकर ऐसा किया। लेकिन, वह मुकर गया, इस कारण पीड़िता ने उज्जैन के थाने में जाकर यह मामला दर्ज कराया।

फ्लैट में किया था बलात्कार

मिसरोद थाना पुलिस ने बलात्कार का केस दर्ज किया है। पीड़िता केरल राज्य की रहने वाली नर्स है। उसकी पहचान भोपाल के नेशनल अस्पताल में तैनात ओटी टैक्निशियन दिनकर काजले (Dinkar Kajale) के साथ हुई। पहचान दोस्ती में बदली और दोनों के बीच अक्सर मुलाकातें होने लगी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोनों की पहचान 2017 में हुई थी। आरोपी ने मिसरोद के कौशल नगर में स्थित फ्लैट में ले जाकर बलात्कार किया था। ऐसा उसने तीन—चार बार किया। इसके बाद वह उज्जैन चली गई। दोनों के बीच बातचीत जारी थी। आरोपी ने पीड़िता से कहा था कि वह उससे शादी करेगा। ऐसा बोलकर वह पिछले दिनों उज्जैन (Ujjain) से भोपाल उसको वापस लेकर आ गया था। यहां उसके साथ छह दिनों तक रोज शारीरिक शोषण किया गया। आरोपी दिनकर काजले फिर शादी से मुकर गया। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: महिला आधिकारी के पति का दफ्तर में हंगामा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!