Bhopal Love Jihad News: ब्यू​टीशियन को पत्नी बनाने का देता रहा झांसा

Share

Bhopal Love Jihad News: कार दिलाने का बोलकर दो लाख रुपए भी ले भागा

Bhopal Love Jihad News
The Display

भोपाल। ब्यूटीशियन को पत्नी बनाने का झांसा देकर एक व्यक्ति उसकी अस्मत लूटता रहा। मामला लव जिहाद (Bhopal Love Jihad News) से जुड़ा है और घटना प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। फिलहाल पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया। जबकि इस मामले में धोखाधड़ी के भी तथ्य सामने आ रहे हैं। पुलिस का दावा है कि जांच के बाद वह मामला जुड़ जाएगा।

सहेली का था ब्यॉयफ्रेंड

निशातपुरा थाना पुलिस ने रविवार दोपहर लगभग तीन बजे मुकदमा दर्ज किया है। इसमें धारा 376/376(2एन) (बलात्कार और कई बार बलात्कार) की लगाई गई है। इस मामले का आरोपी आसिफ मोहम्मद (Asif Mohhmmed) है जो कि इंदौर का रहने वाला है। उसकी भोपाल में दोस्त थी जहां पीड़िता आया—जाया करती थी। एक साल पहले पीड़िता सहेली के जन्मदिन पर गई थी। वहां आरोपी आसिफ मोहम्मद ने नंबर एक—दूसरे को दिए थे। जिसके बाद पहले बातचीत होने लगी। फिर उसने प्यार का इजहार करते हुए उसके सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। पीड़िता रिश्ते के लिए राजी हो गई।

माता—पिता की हो चुकी है मौत

Bhopal Love Jihad News
The Display

मामले की जांच एसआई उर्मिला यादव (SI Urmila Yadav) कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की उम्र लगभग 23 साल है। उसके माता—पिता का निधन हो चुका है। पांच बहनें है जिनकी शादी हो चुकी है। जबकि दो भाई भी है। यह सबसे छोटी बहन थी और वह ब्यूटीशियन (Bhopal Beautician Rape Case) का काम करती थी। परिवार उसके चंचल स्वभाव के चलते अपने पास रखना पसंद नहीं करता था। इसलिए वह किराए के मकान में अकेले रहती थी। मोहम्मद आसिफ ने पीड़िता के साथ शादी करने का झांसा देकर कई बार बलात्कार (Bhopal Rape Case) किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gang Rape: भेल के दो कर्मचारियों ने किया गैंगरेप

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

मोबाइल बंद करके गायब

पीड़िता ने बताया कि वह कई बार आसिफ मोहम्मद से मुलाकात करने इंदौर (Indore) जा चुकी है। वहां भी उसके साथ ज्यादती हुई थी। पीड़िता ने आरोपी से कहा था कि वह एक कार खरीदना चाहती है। जिसके लिए आरोपी भी तैयार हो गया था। आरोपी ने किस्त में दो लाख रुपए लिए थे। बाकी रकम उसको मिलाकर कार उपहार में पीड़िता को देना थी। रकम लेने के बाद वह गायब हो गया। उसने फोन भी बंद कर ​लिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!