Bhopal News: ट्रैन मैनेजर ने पड़ोसन की आंख मुक्का मारा

Share

Bhopal News: कपड़े गिरने की बात पर झगड़े पड़ोसियों का विवाद पुलिस थाने पहुंचा, एक—दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मारपीट का काउंटर केस

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। भारतीय रेलवे में तैनात ट्रैन मैनेजर और उसकी पत्नी का विवाद पड़ोसियों से होगा। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। विवाद  की शुरुआत गीले कपड़े गैलरी में गिरने के कारण शुरु हुई थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर नौकरी से निकालने की दी थी धमकी

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार यह बवाल 27 दिसंबर की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुआ था। घटना पंजाबी बाग (Punjabi Baag) में स्थित मल्टी की है। पुलिस ने 674—675/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण)दर्ज कर लिया है। पहले पक्ष से भारतीय रेलवे में ट्रैने मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनके फ्लैट की गैलरी में सूख रहा कंबल उठाकर पड़ोसन ने नीचे फेंक दिया था। जिसको लेकर उसकी पत्नी और पड़ोसन के बीच विवाद हो गया था। पड़ोसन का पति उसे नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दे रहा था। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से शिकायत महिला ने दर्ज कराई है। उसका कहना था कि ट्रैनी मैनेजर ने आंख में मुक्का मारा है। जिस कारण उसकी आंख से खून निकलने लगा था। पुलिस ने महिला का मेडिकल चेकअप हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में कराया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कोचिंग के बाहर प्रबंधन की नहीं होती जिम्मेदारी
Don`t copy text!